Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

5 साल बाद मां से मिलेंगे Yogi Adityanath, पिता के निधन पर भी नहीं हो सकी थी मुलाकात

दो साल पहले 20 अप्रैल, 2020 में सीएम योगी के पिता आनंद सिंह बिष्ट का निधन हुआ था. तब देश में कोरोना महामारी चरम पर थी.

5 साल बाद मां से मिलेंगे Yogi Adityanath, पिता के निधन पर भी नहीं हो सकी थी मुलाकात

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ 3 मई से उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान योगी अपने पैतृक गांव पंचूर के साथ जाएंगे गृह ब्लाक यमकेश्वर भी जाएंगे. इसके साथ ही वह हरिद्वार में उत्तर प्रदेश के पर्यटक आवास गृह का लोकार्पण करेंगे. एक अधिकारी ने जानकारी दी कि गांव में योगी अपनी मां सावित्री देवी और परिवार से मिलेंगे.

पिता के अंतिम संस्कार में भी नहीं जा सके थे सीएम योगी

दो साल पहले 20 अप्रैल, 2020 में सीएम योगी के पिता आनंद सिंह बिष्ट का निधन हुआ था. तब देश में कोरोना महामारी चरम पर थी. महामारी में सीएम योगी अपनी जिम्मेदारियों के चलते अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पंचूर नहीं जा सके थे. बता दें कि सीएम योगी आखिरी बार 11 फरवरी 2017 को अपने घर आए थे. तब से उनकी मां और परिवार के लोग उनसे मिलने का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: बर्लिन में चुटकियां बजाते दिखे PM Modi, किसने किया मजबूर ?

भागीरथी होटल का करेंगे उद्घाटन

मुख्यमंत्री अपने इस दौरे पर बिठ्यानी गांव के गुरु गोरखनाथ डिग्री कॉलेज में अपने आध्यात्मिक गुरु स्वर्गीय गोरखनाथ की प्रतिमा का भी उद्घाटन करेंगे. अधिकारी ने बताया कि वह यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री पांच मई को एनएच-58 के पास गंगा नहर से सटे नवनिर्मित भागीरथी होटल का उद्घाटन करने हरिद्वार पहुंचेंगे. यह होटल उत्तर प्रदेश पर्यटन निगम द्वारा बनाया गया है और यह 2,564 वर्ग मीटर में फैला हुआ है. होटल की आधारशिला भी योगी आदित्यनाथ ने मई 2018 में यूपी के सीएम के रूप में अपने पहले कार्यकाल के दौरान रखी थी. 100 कमरों की क्षमता वाला भागीरथी होटल 41 करोड़ की लागत से बनाया गया है.

यह भी पढ़ें: PM Modi का यूरोप दौरा क्यों है खास? 5 पॉइंट्स में समझें

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement