Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कांग्रेस उम्मीदवार Sidhu Moose Wala ने स्टांप पेपर पर लिखा, गांव का विकास न करूं तो भेज देना जेल  

सिद्धू मूसेवाला ने स्टांप पेपर पर लिख कर दिया है कि अगर वो इन मांगों को पूरा नहीं करते हैं तो उन पर 420 का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया जाए. 

कांग्रेस उम्मीदवार Sidhu Moose Wala ने स्टांप पेपर पर लिखा, गांव का विकास न करूं तो भेज देना जेल  

सिद्धू मूसेवाला (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः चुनाव के समय उम्मीदवार लोगों से बड़े-बड़े वादे करते हैं. चुनाव जीतने के बाद इन पर अहम कर ही नेता कर पाते हैं. मानसा से कांग्रेस उम्मीदवार शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) ने गांव खीवा कलां की ग्राम पंचायत को 100 रुपये के स्टांप पेपर (Affidavit) पर गांव के विकास की गारंटी वाली 11 मांगें पूरी करने की लिखित गारंटी दी है. सिद्धू मूसेवाला ने स्टांप पेपर पर लिख कर दिया है कि अगर वो इन मांगों को पूरा नहीं करते हैं तो उन पर 420 का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया जाए. 

यह भी पढ़ेंः Earthquake: जयपुर में लगे भूकंप के झटके, 3.8 थी तीव्रता, घरों से निकले लोग

क्यों दी लिखित गारंटी?
गांव के लोगों ने कहा कि नेता लोग वादे करके जीतने के बाद हमारी समस्याओं पर गौर नहीं करते, इसलिए हमने यह लिखित में लिया है. गांव की सरपंच कमलदीप कौर के पति अवतार सिंह ने बताया कि हमारा सभी पार्टियों से विश्वास उठ चुका है क्योंकि नेता लोगों से वादे कर वोट ले लेते हैं. ऐसा हर बार होता है. उन्होंने कहा कि हमने सिद्दू मूसेवाला से मांग की थी कि हम उसका साथ तभी देंगे जब वो हमारे गांव की मांगें पूरी करने के लिए एक स्टांप पेपर पर साइन कर देंगे. उन्होंने कहा कि सिद्दू मूसेवाला ने हमारी बात को मानते हुए हमें स्टांप पेपर पर लिख कर दिया है और यह भी लिख कर दिया है कि अगर इन मांगों को पूरा नहीं करता तो गांव की पंचायत मेरे खिलाफ मामला दर्ज करवाने की हकदार होगी. 

यह भी पढ़ेंः सीमापुरी IED केसः बिना आईडी किराए पर लिया था मकान, स्पेशल सेल बनवा रही संदिग्धों के स्कैच

लोग कर रहे पहल की तारीफ 
कांग्रेस उम्मीदवार शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला द्वारा गांव के विकास के लिए दिए लिखित आश्वासन की लोग सराहना कर रहे हैं. गांव निवासी जगसीर सिंह और गुरजीत सिंह ने कहा कि यह एक सराहनीय पहल है क्योंकि आमतौर पर सरकारें लोगों के साथ झूठे वादे करने के बाद मुकर जाती है. उन्होंने कहा कि अगर सिद्ध मूसेवाला वादे पूरे नहीं करेंगे तो उस पर मामला दर्ज हो सकता है. उन्होंने कहा कि इस फैसले के बाद नेता लोगों से झूठे वादे नहीं करेंगे और सभी गांवों में ऐसा होना चाहिए ताकि नेता किए वायदे पूरे कर सकें. 

(इनपुट - विनोद गोयल) 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement