Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कांग्रेस नेता बोले- 2024 के बाद उत्तराखंड में बनाएंगे मुस्लिम यूनिवर्सिटी

अकील अहमद ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बेवजह इस पूरे मामले को तूल दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2024 के बाद मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाई जाएगी.

कांग्रेस नेता बोले- 2024 के बाद उत्तराखंड में बनाएंगे मुस्लिम यूनिवर्सिटी

Aqeel Ahmed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड में भाजपा ने लगातार दूसरी बार सरकार बनाकर पुराना 'तिलिस्म' तोड़ दिया है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत हार की बड़ी वजहों में मुस्लिम यूनिवर्सिटी वाला बयान भी गिना रहे हैं. अब कांग्रेस के मुस्लिम नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष अकील अहमद ने इस मसले पर बड़ा बयान दिया है. 

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अकील अहमद का कहना है कि उन्होंने ही मुस्लिम यूनिवर्सिटी को लेकर बयान दिया था. मगर पार्टी ने इससे किनारा कसना शुरू कर लिया. अकील अहमद ने आगे कहा कि अब वे खुद यूनिवर्सिटी बनाने के लिए कोशिश करेंगे.

उन्होंने कहा कि 2024 के बाद उत्तराखंड में मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाने के लिए काम किया जाएगा. जब उनसे सवाल किया गया कि क्या कांग्रेस पार्टी इसी मुद्दे की वजह से चुनाव हारी तो उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस पार्टी जो दूसरे चार राज्यों में चुनाव हारी है वहां भी मुस्लिम यूनिवर्सिटी का मुद्दा था.

अकील अहमद ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बेवजह इस पूरे मामले को तूल दे रहे हैं. हकीकत यह है कि अपनी हार का ठीकरा मेरे ऊपर फोड़ रहे हैं. आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाने का बयान का सामने आया था जिसको भाजपा ने चुनावी मुद्दा बनाया था.

(उत्तराखंड ने राम अनुज की रिपोर्ट)

पढ़ें- Toll Plaza पर RLD कार्यकर्ताओं का हंगामा! बोले- किसानों की गाड़ी फ्री निकलेगी

पढ़ें- कोई समस्या हो तो तुरंत Delhi Metro को बता सकेंगे आप, शुरू हुई यह सुविधा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement