Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, दिल्ली में धारा 144 लागू, हिरासत में कई कार्यकर्ता

Congress Protest: दिल्ली में कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री आवास को घेरने का ऐलान किया है. इस बीच दिल्ली में धारा 144 लगा दी गई है. दिल्ली पुलिस ने अकबर रोड को बैरिकेड्स लगाकर रोक दिया है.

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, दिल्ली में धारा 144 लागू, हिरासत में कई कार्यकर्ता

दिल्ली में धारा 144 लागू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महंगाई और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस (Congress) देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है. दिल्ली में कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री आवास को घेरने का ऐलान किया है. इस बीच दिल्ली पुलिस ने अकबर रोड को बैरिकेड्स लगाकर रोक दिया है. साथ ही दिल्ली में धारा 144 लगा दी गई है. पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं हिरासत में भी लिया है.

कांग्रेस ने इस विरोध प्रदर्शन की शुरुआत राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद की. राहुल गांधी ने महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि आज हम लोकतंत्र की मौत देख रहे हैं. जो भारत ने ईंटें जोड़-जोड़कर सैकड़ों सालों में खड़ा किया था वह आपकी आखों के सामने खत्म किया जा रहा है. जो कोई भी तानाशाही की शुरुआत के इस विचार के खिलाफ खड़ा होता है, उस पर शातिर हमला किया जाता है, जेल में डाला जाता है, गिरफ्तार किया जाता है और पीटा जाता है.

ये भी पढ़ें- आज हिंदुस्तान में लोकतंत्र नहीं, 4 लोगों की तानाशाही है- Rahul Gandhi

4-5 लोगों के हितों की रक्षा के लिए सरकार
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि सरकार चाहती है कि लोगों के मुद्दे न उठाए जाएं चाहें वो महंगाई हो, बेरोजगारी हो या फिर समाज में बढ़ती हिंसा हो इन्हें उठाया न जाए. 4-5 लोगों के हितों की रक्षा के लिए सरकार और सरकार का एकमात्र एजेंडा चलाया जा रहा है और 2 लोगों द्वारा 2-3 बड़े व्यापारियों के हित में यह तानाशाही चलाई जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement