Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Corona Virus: थम नहीं रही कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में 2858 नए केस, 11 की मौत

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 3355 केस रिकवर हुए हैं. इससे पहले शुक्रवार को कोरोना के 2841 नए मामले सामने आए थे.

Corona Virus: थम नहीं रही कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में 2858 नए केस, 11 की मौत

Covid-19 crisis. (Photo-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Union Health Ministry) की की जारी रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को 2,858 नए संक्रमण के मामले सामने आए हैं, जबकि पिछले 24 घंटे में 11 मरीजों की मौत हो गई है. इसी के साथ देश में कोविड (Covid-19) संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 18,096 हो गई है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार,  पिछले 24 घंटे में 3355 केस रिकवर हुए हैं. इससे पहले शुक्रवार को कोरोना के 2841 नए मामले सामने आए थे. कल के मुकाबले नए संक्रमित मामलों में 17 केस की वृद्धि हुई है. संक्रमण के मामलों की रफ्तार धीरे-धीरे बढ़ रही है. 

 

चौथी लहर की आशंका
स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, कोरोना के मामलों में रोजाना बढ़ोतरी हो रही है. इससे पहले गुरुवार को कोरोना के 2827 नए केस सामने आए थे.  गौरतलब है कि चौथी लहर की आशंका के बीच स्कूलों में भी कोविड संक्रमण के मामले बढ़ने लगे हैं. इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने  भी 24 अप्रैल को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक (COVID Review Meeting) की थी.  इस बैठक में पीएम मोदी ने देशभर में कोरोना के हालात की समीक्षा की थी. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement