Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid Cases in Delhi: राजधानी में आज मिले 5481 नए मरीज, एक्टिव मामले 15 हजार के करीब

Covid Cases in Delhi: राजधानी नई दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 65 हजार 487 कोविड टेस्ट करवाए गए, जिसमें से 8.37 फीसदी लोग संक्रमित मिले.

Covid Cases in Delhi: राजधानी में आज मिले 5481 नए मरीज, एक्टिव मामले 15 हजार के करीब

Image Credit- Twitter/MoHFW_INDIA

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी. देश की राजधानी नई दिल्ली में लगातार कोरोना के मामलों (Coronavirus Cases in Delhi) में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. पिछले 24 घंटों में राजधानी नई दिल्ली में कोरोना संक्रमण के 5481 नए मामले सामने आए हैं, 1575 कोविड मरीजों ने इस बीमारी को मात दी है जबकि 3 मरीजों की इस वजह से मौत हुई है.

दिल्ली सरकार की हेल्थ मिनिस्ट्री द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, राजधानी नई दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 65 हजार 487 कोविड टेस्ट करवाए गए, जिसमें से 8.37 फीसदी लोग संक्रमित मिले. हेल्थ मिनिस्ट्री ने बताया कि इस वक्त राजधानी के कोविड अस्पतालों में 531 मरीज अस्पतालों में भर्ती हैं, जिसमें से 418 दिल्ली के हैं जबकि 72 अन्य राज्यों के हैं.

बढ़ते मामलों को देखते हुए लगाया गया Weekend Curfew
राजधानी नई दिल्ली में बढ़ते मामलों के मद्देनजर, अरविंद केजरीवाल सरकार ने शहर में Weekend Curfew लगाने का फैसला किया है. दिल्ली में आवश्यक सेवाओं के अलावा, सभी सरकारी अधिकारी घर से काम करेंगे. निजी कार्यालयों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ काम करने की अनुमति होगी.

केजरीवाल भी मिले कोरोना संक्रमित
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) आज सुबह कोरोना संक्रमित पाए गए. अरविंद केजरीवाल अपने घर पर ही आइसोलेशन में हैं. अरविंद केजरीवाल ने पिछले 10 दिनों में कई राज्यों में चुनावी दौरे किए हैं, ऐसे में उन्होंने उन सभी लोगों से जांच कराने और खुद को आइसोलेट करने की अपील की, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement