Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid 4th Wave: बीते 24 घंटों में 30 लोगों की मौत, ये है दिल्ली-हरियाणा से देहरादून तक पूरा अपडेट

Covid Case Update: देश भर में बीते 24 घंटों के दौरान दर्ज हुए मामलों के बाद अब सक्रिय मामले 16, 522 पर पहुंच गए हैं.

Latest News
Covid 4th Wave: बीते 24 घंटों में 30 लोगों की मौत, ये है दिल्ली-हरियाणा से देहरादून तक पूरा अपडेट

Omicron cases update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक बार फिर देश भर में कोरोना अपने पैर पसारता नजर आ रहा है. बीते 24 घंटों के दौरान कोविड के 2,541 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ सक्रिय मामलों की संख्या 16,522 तक पहुंच गई है. इस दौरान 1,862 लोग ठीक होकर घर लौटे हैं तो 30 लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत भी हुई है.

दूसरी तरफ कोरोना पर काबू पाने के लिए वैक्सीनेशन अभियान भी तेजी से चल रहा है. अब तक 187.71 करोड़ से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है. वैक्सीनेशन का आंकड़ा 1,87,71,95,781 पर पहुंच गया है.

यह भी पढ़ें- Delhi में फिर Covid के मामले हुए 1,000 के पार, 15 फरवरी के बाद सबसे ज्यादा

दिल्ली में बढ़ रहे हैं केस
देश की राजधानी नई दिल्ली में भी कोरोना मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. रविवार को एक बार फिर से एक हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए. रविवार को दिल्ली में कोरोना के 1,083 नए मरीज सामने आए थे. दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार रविवार को मिले नए मरीजों के बाद शहर में एक्टिव मामलों की संख्या भी बढ़कर 3,975 हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली शहर में अबतक कोरोना की वजह से 26,167 मरीजों की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- France: लगातार दूसरी बार राष्ट्रपति चुने गए Emmanuel Macron, मरीन ले पेन को हराया 

हरियाणा में भी पैर पसार रहा कोरोना
रविवार को हरियाणा में भी कोविड-19 के 417 नए मामले दर्ज किए गए. इस दौरान गुरुग्राम में ही 300 मामले दर्ज किए गए.  वहीं फरीदाबाद में भी कोविड संक्रमण के 72 मामले पाए गए थे. फिलहाल हरियाणा में 6 जिले ऐसे हैं  जिन्हें अब भी कोविड-फ्री टैग मिला हुआ है. 

देहरादून में भी फैल रहा है संक्रमण
अब उत्तराखंड में भी कोरोना ने असर दिखाना शुरू कर दिया है. प्रदेश में बीते दिनों कोरोना संक्रमण के 11 मामले सामने आए थे. इसमें देहरादून में ही छह मामले दर्ज हुए हैं. हरिद्वार में चार और नैनीताल में भी कोरोना संक्रमण के एक मामले का पता चला है. इसी के साथ सबसे ज्यादा 30 सक्रिय मामले देहरादून में हैं.

यह भी पढ़ेंः Weather Update: दिल्ली में आज से बढ़ेगा गर्मी का सितम, शाम को आंधी-तूफान की आशंका

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement