Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid: हर दिन बढ़ रहे कोरोना के मामले, PM करेंगे मुख्यमंत्रियों से संवाद

Covid: PM नरेंद्र मोदी वर्ष 2020 में महामारी की शुरुआत होने के बाद से वह कई दफा मुख्यमंत्रियों के साथ बैठकें कर स्थिति की समीक्षा कर चुके हैं.

Covid: हर दिन बढ़ रहे कोरोना के मामले, PM करेंगे मुख्यमंत्रियों से संवाद

Image Credit- File Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी. देश में हर दिन कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है. देश के हर राज्यों में कोरोना संक्रमण की दर बढ़ती ही जा रही है. ऐसे हालातों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बृहस्पतिवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद करेंगे. सरकारी सूत्रों ने बुधवार को बताया कि प्रधानमंत्री बृहस्पतिवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ साढ़े चार बजे वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से संवाद करेंगे.

प्रधानमंत्री ने रविवार को देश में कोविड-19 महामारी के हालात, स्वास्थ्य संबंधी बुनियादी ढांचे और आपूर्ति व्यवस्था की चल रही तैयारियों, देश में टीकाकरण अभियान की स्थिति, ओमिक्रॉन के प्रसार और इसके जन स्वास्थ्य प्रभाव की समीक्षा करने के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की थी.

उन्होंने इस दौरान जिला स्तर पर स्वास्थ्य संबंधी पर्याप्त बुनियादी ढांचा सुनिश्चित किए जाने और वयस्कों के लिए टीकाकरण मुहिम मिशन मोड पर तेज किए जाने की अपील की थी. साथ ही उन्होंने कहा था कि राज्यों के हालात, तैयारियों और जन स्वास्थ्य सुविधाओं पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक बुलाई जाएगी.

संक्रमण के मामलों में वृद्धि के बीच देश में स्वास्थ्य कर्मियों, अग्रिम मोर्चे के कर्मियों और अन्य गंभीर बीमारियों से पीड़ित 60 वर्ष से अधिक आयु के मरीजों को टीकों की एहतियाती खुराक दिए जाने की मुहिम शुरू हो गई है. प्रधानमंत्री मोदी अक्सर इस बात पर जोर देते रहे हैं कि टीकाकरण कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सबसे प्रभावी हथियार है. (इनपुट- भाषा)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement