Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्रिकेटर Virender Sehwag की पत्नी आरती कोर्ट में हुईं पेश, ये है पूरा मामला

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग को चेक बाउंस मामले में बड़ी राहत मिली है.  

क्रिकेटर Virender Sehwag की पत्नी आरती कोर्ट में हुईं पेश, ये है पूरा मामला

Crickter virender sehwag wife aarti gets relief from noida district court non bailable warrant recall 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) की पत्नी आरती सहवाग (Aarti Sehwag) ग्रेटर नोएडा स्थित जिला न्यायालय गौतमबुद्धनगर में पेश हुईं. कोर्ट ने उन्हें बड़ी राहत देते हुए उनकी गैर जमानती वारंट (Non Bailable Warrant) रिकॉल अर्जी स्वीकार कर ली. उनके खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हुआ था लेकिन वह पेशी के लिए नहीं आ रही थीं. 

यह भी पढ़ेंः Photos: 2019 से 2022 आते-आते काफी बदल गया पीली साड़ी वाली महिला पोलिंग अफसर का अंदाज, इस बार वेस्टर्न ड्रेस में आईं नजर

आरती सहवाग के खिलाफ चेक बाउंस के एक मामले में वारंट जारी हुआ था. अधिवक्ता वीरेंद्र नागर ने बताया कि चेक बाउंस के मामले में आरती जमानत पर थी, लेकिन वह लंबे समय से कोर्ट नहीं आ रही थी और उनके वकील के द्वारा भी कोई अर्जी नहीं दी गई थी. वह कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका स्वीकार कर ली है.  इससे पहले आरती सहवाग आखिरी बार 5 जुलाई 2019 को कोर्ट में पेश हुई थीं.  

यह भी पढ़ेंः VIDEO: पीरियड्स के दर्द से हैं परेशान? छुटकारा पाने के लिए Shilpa Shetty ने दिए आसान टिप्स

ये है मामला
जानकारी के मुताबिक आरती सहवाग फल के विभिन्न उत्पाद बनाने वाली कंपनी एसएमजीके एग्रो प्रोडक्ट्स में पार्टनर हैं. दिल्ली के अशोक विहार स्थित एसएमजीके कंपनी ने लखनपाल प्रमोटर्स एंड बिल्डर कंपनी से ऑर्डर लिया था, लेकिन उसे पूरा नहीं कर पाई. इसके बाद उन्हें लखनपाल प्रमोटर्स को पैसे वापस करने थे और एसएमजीके ने 2.50 करोड़ रुपये का चेक दिया. यह चेक बाउंस हो गया. इसी मामले को लेकर आरती के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था.

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement