Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में 20 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद अपार्टमेंट से नीचे फेंका, मासूम की मौत

Delhi News: दिल्ली पुलिस के मुताबिक, लड़की अविवाहित थी, इसलिए उसने बच्चे को जन्म देने के बाद वॉशरूम की खिड़की से नीचे फेंक दिया.

दिल्ली में 20 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद अपार्टमेंट से नीचे फेंका, मासूम की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्वी दिल्ली के कोंडली इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 20 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद अपार्टमेंट से नीचे फेंक दिया.  ऊंचाई से नवजात बच्चे के गिरने से उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह अविवाहित है, इसलिए सामाजिक बदनामी से बचने के लिए उसने यह खौफनाक कदम उठाया.

घटना मयूर विहार (Mayur Vihar) इलाके के जय अम्बे अपार्टमेंट की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पूछताछ में युवती ने बताया कि वह अविवाहित है. बिन ब्याह के मां बनने की वजह से वह बच्चे से छुटकारा पाना चाहती थी. इसलिए उनसे बच्चे को अपार्टमेंट के बाथरूम की खिड़की से बच्चे को नीचे फेंक दिया.

पुलिस ने कहा कि इस मामले में अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है. लड़की के घर की तलाशी ली गई तो कूड़ेदान में खून के निशान मिले हैं. नवजात की मौत हो चुकी है. डॉक्टरों ने बताया कि नवजात के सिर में गंभीर चोट आ जाने की वजह से वह कोमा में चला गया, उसके बाद उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- TV पर दिखाया ऐसा कंटेंट तो सरकार लगाएगी क्लास, पढ़ें I&B मंत्रालय के दिशा निर्देश

घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे की बताई जा रही है. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज करते हुए लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement