Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cruelty: वॉशिंग मशीन में घुमाया फिर गला दबाया, मां ने 2 माह की बच्ची की हत्या कर ओवन में रखा शव

बच्ची की मां ने मासूम को वॉशिंग मशीन में डालकर घुमाया था. बच्ची के सिर पर चोट के कई निशान मिले हैं.

Cruelty: वॉशिंग मशीन में घुमाया फिर गला दबाया, मां ने 2 माह की बच्ची की हत्या कर ओवन में रखा शव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मालवीय नगर से दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां 21 मार्च के दिन दो महीने की एक बच्ची का शव माइक्रोवेव ओवन से बरामद किया गया. घटना चिराग गांव की है.सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात तो यह है कि बच्ची की हत्या खुद उसे जन्म देने वाली मां ने ही की.  

क्या है पूरा मामला?
दिल्ली के चिराग गांव निवासी गुलशन कौशिक अपनी पत्नी डिंपल कौशिक, एक चार साल के बेटे, अपने माता-पिता और भाई के साथ एक ही घर में रहते हैं. 2 महीने पहले ही गुलशन के घर में नन्ही बच्ची की किलकारियां गूंजी थी.

पोती नहीं आई थी नजर 
बच्ची के दादा के मुताबिक, वे घर में नीचे सोए हुआ थे तभी अचानक उन्हें डिंपल के द्वारा पोते को पीटने की आवाज आई. इसके बाद उनके दूसरे बेटे (गुलशन का भाई) ऊपर गए लेकिन डिंपल ने दरवाजा बंद कर लिया. परिजनों के बहुत कहने पर भी डिंपल ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद उन्होंने मिलकर कमरे की खिड़की तोड़ी और उसी से अंदर घुसे. वहां जाकर परिजनों ने देखा कि डिंपल बेहोश पड़ी थी. उनका चार साल का पोता भी कमरे में मौजूद था लेकिन इस दौरान परिजनों को अनन्या (2 साल की बच्ची) वहां नहीं दिखी.

ये भी पढ़ें- Bday spl: कभी वेट्रेस थीं Smriti Irani, ऐसे तय किया टीवी से पॉलिटिक्स तक का सफर

ओवन में मिला था मासूम का शव 
बच्ची के दादा ने आगे बताया, हमने सब जगह देखा लेकिन बच्ची कहीं नहीं दिखी. इसके बाद दोपहर करीब 3 बजे हमने घटना की सूचना पुलिस को दी. थोड़ी देर बाद बच्ची घर की तीसरी मंजिल पर एक खराब पड़े ओवन में मिली. हम सहम उठे थे. घर में चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी. 

अपनी ही बेटी के शव के साथ सोती रही मां
इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. परिवार वालों को शुरू से ही डिंपल पर शक था. वे बार-बार अपनी बहु पर पोती की हत्या का आरोप लगा रहे थे. इसके अलावा पुलिस के कुछ सूत्रों का कहना है कि 20 मार्च के दिन दोपहर करीब 12 बजे बच्ची की मां ने मासूम को वॉशिंग मशीन में डालकर घुमाया था. बच्ची के सिर पर चोट के कई निशान मिले हैं. इसके बाद मशीन से निकालकर बच्ची का मुंह भींचा गया. बच्ची की मौत हो जाने पर बेरहम मां ने उसे वापस उसके बिस्तर पर लिटा दिया. एक दिन और पूरी रात वो बच्ची के शव के साथ सोती रही. इस दौरान जब पिता गुलशन ने मां से अपनी बेटी के बारे में पूछा तो महिला ने उनसे भी झूठ बोल दिया. महिला का कहना था कि उसने बच्ची को दवाई देकर सुला दिया है. अगले दिन आरोपी मां ने बच्ची के शव को ओवन में रखा. 

साउथ दिल्ली के डीसीपी बेनिता मेरी जयकर ने बताया कि आरोपी महिला ने अपना जुर्म कुबुल किया है जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.  पुलिस के मुताबिक, हत्या के कारणों का पता अभी तक नहीं चल पाया है. आरोपी महिला बार-बार अपना बयान बदल रही है. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement