Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: पॉश कॉलोनी GK-2 में ग्रिल काटकर अंदर घुसे, आराम से चॉकलेट खाई, चोरी करके हो गए फरार

Delhi News: चोरी की यह वारदात घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.

Delhi Crime: पॉश कॉलोनी GK-2 में ग्रिल काटकर अंदर घुसे, आराम से चॉकलेट खाई, चोरी करके हो गए फरार

Crime

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली में आम कॉलोनियां तो दूर पॉश इलाकों में भी Delhi Police चुस्त नहीं दिख रही है. साउथ दिल्ली की पॉश कॉलोनी ग्रेटर कैलाश-2 में तीन चोरों ने एक घर की ग्रिल काटने के बाद आराम से अंदर एंट्री ली. फिर उन्होंने जमकर सामान खंगाला और लाखों रुपये का सामान चोरी करने के बाद फरार हो गए. इस दौरान इलाके में गश्त कर रही पुलिस टीमों को चोरों की भनक तक नहीं लगी. चोरी की पूरी वारदात घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर अब पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

आधा घंटे तक रहे खंगालते रहे घर में सामान

सीसीटीवी कैमरे से मिले वीडियो से सामने आया है कि चोरों ने बेखौफ तरीके से घर की ग्रिल काटी. इस दौरान उन्हें किसी के आने का कोई डर नहीं था यानी उन्हें इलाके में होने वाली पुलिस गश्त के तौर-तरीके की पूरी जानकारी थी. इसके बाद उन्होंने अंदर घुसकर आराम से बैठकर चॉकलेट खाई. फिर उन्होंने घर का सामान उलट-पुलट करना शुरू किया. करीब आधा घंटे तक वे सामान खंगालते रहे और कीमती सामानों को एक जगह समेटते रहे. इसके बाद बेहद आराम से वे सामान लेकर फरार हो गए.

28 मई की रात में हुई है घटना

चोरी की यह घटना 28 मई की रात करीब 2 बजे हुई है. सीसीटीवी कैमरे के वीडियो के मुताबिक, चोरों ने घर की साइड बॉलकनी की ग्रिल को बाकायदा अपने साथ लाए आयरन कटर से काटा और फिर अंदर दाखिल हो गए. इसके बाद दो चोरों ने बॉलकनी से फ्लैट के अंदर खुलने वाला दरवाजा खोला और अंदर चले गए. तीसरा चोर बॉलकनी में ही बैठकर चॉकलेट खाने लगा.

बॉलकनी में जमा करते रहे सामान, वहीं से हुए फरार

अंदर गए दोनों चोर लैपटॉप, आईपैड, ज्वैलरी और कैश जैसा घर का कीमती सामान लाकर बॉलकनी में ही जमा करते रहे. तीनों ने इतनी शांति के साथ चोरी को अंजाम दिया कि घर के अंदर सो रहे किसी भी फैमिली मेंबर को भनक तक नहीं लगी. करीब आधा घंटे तक सामान जमा करने के बाद तीनों चोर कटी हुई ग्रिल के रास्ते से ही फरार हो गए. पीड़ित परिवार को सोकर उठने के बाद पूरी चोरी की जानकारी मिली. चोर अपने साथ करीब साढ़े तीन लाख रुपये का सामान ले गए हैं. परिवार ने तत्काल इसकी रिपोर्ट चितरंजन पार्क पुलिस थाने में दर्ज कराई. 

दो सप्ताह बाद भी चोर नहीं तलाश पाई है पुलिस

पुलिस दो सप्ताह बाद भी चोरों को तलाश नहीं कर पाई है, जिससे पुलिस की कार्यशैली संदेह के घेरे में आ गई है. पीड़ित परिवार के मुताबिक, घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में बॉलकनी में चॉकलेट खाने वाले चोर का चेहरा स्पष्ट दिखाई दे रहा है. इसके बावजूद पुलिस चोरों को तलाश नहीं कर सकी है. हालांकि पुलिस का दावा है कि चोर जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement