Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Arvind Kejriwal के साथ होने वाला है बड़ा कांड' जेल में बंद आप सांसद संजय सिंह क्यों कर रहे ऐसा दावा

Delhi Excise Policy Case: जेल में बंद आप सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई बड़ी साजिश रची जा रही है. यह केवल गिरफ्तारी नहीं, उससे भी बड़ा कुछ होगा.

'Arvind Kejriwal के साथ होने वाला है बड़ा कांड' जेल में बंद आप सांसद संजय सिंह क्यों कर रहे ऐसा दावा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Delhi Latest News- दिल्ली एक्साइज पॉलिसी घोटाले में जेल में बंद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को एक ऐसा दावा कर दिया है, जिससे सभी चौंक गए हैं. पेशी के लिए अदालत पहुंचे संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फंसाने के लिए कोई बड़ी साजिश रचने का आरोप लगाया है. साथ ही कहा कि इसमें केवल गिरफ्तारी नहीं होगी बल्कि कुछ उससे भी बड़ा कांड केजरीवाल के साथ ये लोग करने जा रहे हैं. संजय सिंह ने यह आरोप मीडिया के सामने तब लगाया, जब उन्हें दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के बाद पुलिसकर्मी वापस जेल लेकर जा रहे थे. आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह के इस आरोप का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है.

केजरीवाल को भेजा हुआ है ED ने पूछताछ का समन

अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ के लिए पेश होने का समन भेजा था. इसके कुछ दिन बाद अब संजय सिंह का 'साजिश' वाला दावा सामने आया है. ED टीम ने केजरीवाल को दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के सिलसिले में पेश होने के लिए कहा था. दिल्ली के मुख्यमंत्री होने के साथ ही AAP के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने हालांकि इस समन को राजनीति से प्रेरित बताकर पेश होने से इंकार कर दिया था. उन्होंने दावा किया था कि ED ने उन्हें यह समन भाजपा के इशारे पर अकारण परेशान करने के लिए भेजा है.

संजय सिंह को नहीं मिली शुक्रवार को भी जमानत

संजय सिंह को ED ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के दौरान ही पिछले महीने गिरफ्तार किया था. उन्हें उनके घर पर कई घंटे तक चली छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से संजय सिंह जेल में ही बंद हैं. उन्हें अब तक जमानत नहीं मिली है. शुक्रवार को भी राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया. अब उनकी जमानत पर अगली सुनवाई 24 नवंबर को होगी.

जेल में बंद हैं आप के कई नेता

आम आदमी पार्टी के दिल्ली के कई नेता इस समय जेल में बंद हैं. दिल्ली एक्साइज घोटाले में संजय सिंह के अलावा पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी जेल में बंद हैं. मनीष को कई महीने बाद भी जमानत नहीं मिली है. इसके अलावा पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी जेल में बंद हैं. सत्येंद्र जैन को एक अलग मामले में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से वे करीब एक साल से ज्यादा समय जेल के अंदर ही गुजार चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement