Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan में एक और गैंगरेप! दिल्ली की लड़की को हाथ-पैर बांध छत से नीचे फेंका

Rajasthan News in Hindi: आरोपियों में से एक द्वारा नौकरी की पेशकश किए जाने पर पीड़िता शुक्रवार को नई दिल्ली से चुरू आई थी.

Rajasthan में एक और गैंगरेप! दिल्ली की लड़की को हाथ-पैर बांध छत से नीचे फेंका

Image Credit- DNA Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान में महिलाओं के साथ अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब मामला सामने आया है चुरू जिले से. यहां दिल्ली से आई एक 25 साल की लड़की के साथ चार युवकों ने गैंग रेप किया. आरोपी इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने पीड़ित के हाथ पैर बांधकर उसे छत से नीचे फेंक दिया.

पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को चुरू में रेलवे स्टेशन के पास हुई. आरोपियों में से एक द्वारा नौकरी की पेशकश किए जाने पर पीड़िता शुक्रवार को नई दिल्ली से चुरू आई थी.

पढ़ें- Rajasthan: बारां में मनचलों ने लड़कियों पर कसी फब्तियां, घरवालों ने चप्पल से पीटा

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए DSP ममता सारस्वत ने बताया कि एक लड़के ने नौकरी के बहाने पीड़िता को दिल्ली से चुरू बुलाकर अपने साथियों के साथ उसका रेप किया. इसके बाद उन्होंने लड़की के हाथ-पैर बांध कर छत से नीचे फेंक दिया. हालांकि इस दौरान लड़की खंभे में बंधी एक रस्सी में अटकने की वजह से बच गई.

पढ़ें- Delhi में गैंगरेप की शिकार हुई लड़की की बहन का भी हुआ था यौन उत्पीड़न

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत लड़की को रेस्क्यू किया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म एवं मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement