Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा पर प्रेस कॉन्फ्रेंस, कमिश्नर बोले- दोषियों को नहीं बख्शेगी दिल्ली पुलिस

Jahangirpuri violence: दिल्ली पुलिस ने कहा है कि FSL की एक टीम घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची है.

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा पर प्रेस कॉन्फ्रेंस, कमिश्नर बोले- दोषियों को नहीं बख्शेगी दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना. (फोटो-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) इलाके में भड़की हिंसा के बाद कुल 23 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) ने कहा है हिंसा में कुल 9 लोग घायल हो गए हैं. 8 पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं.

उन्होंने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज और डिजिटल मीडिया की रिपोर्ट्स का विश्लेषण किया जा रहा है. FSL की टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है. जगह-जगह जांच टीम ने विश्लेषण किया है. पुलिस हर एंगल से हिंसा के कारणों की पड़ताल कर रही है. पुलिस ने जांच के लिए 14 टीमों का गठन किया है.  

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा पर शुरू हुआ ब्लेम गेम, AAP ने BJP को ठहराया जिम्मेदार

किसी को बख्शेगी नहीं दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा है कि कुछ लोग शांति भंग की कोशिशों में जुटे हैं. सोशल मीडिया के जरिए हंगामा कराने की कोशिश की जा रही है. हम सोशल मीडिया की कड़ी निगरानी कर रहे हैं. जो भी गलत सूचनाएं फैला रहे हैं उनके खिलाफ पुलिस एक्शन लेगी. लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए.

राकेश अस्थाना ने यह भी कहा है कि जिसकी भी गलती पाई जाएगी, चाहे वह किसी भी जाति, धर्म, वर्ग और समुदाय का हो, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

Jahangirpuri Violence: कौन है जहांगीरपुरी हिंसा का आरोपी अंसार? जिसने कोर्ट जाते समय दिखाई पुष्पा स्टाइल

दिल्ली हिंसा की युद्धस्तर पर हो रही है जांच

हनुमान जन्मोत्सव पर निकल रही शोभायात्रा के दौरान भीषण पथराव हुआ था जिसके बाद से ही लगातार पुलिस आरोपियों की तलाशी में जुटी है. गिरफ्तार होने वाले लोगों में  2 नाबालिग को भी हिरासत में रखा गया है. दोनों पर आरोप है कि दंगा और अनलॉफुल असेंबली में शामिल हुए थे. पुलिस ने कहा है कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि मुख्य आरोपी मोबाइल की एक दुकान पर काम करता था. उसी ने हिंसा की साजिश रची है. उसका आपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement