Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Liquor Scam: 8 घंटे में CBI ने दागे 56 सवाल, पूछताछ खत्म होने के बाद क्या बोले अरविंद केजरीवाल?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली शराब नीति स्कैम का पूरा मामला फर्जी है. यह गंदी राजनीति का नतीजा है.

Delhi Liquor Scam: 8 घंटे में CBI ने दागे 56 सवाल, पूछताछ खत्म होने के बाद क्या बोले अरविंद केजरीवाल?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (तस्वीर-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से रविवार को CBI ने लगातार 8 घंटे तक पूछताछ की. आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने 9 घंटे सीबीआई मुख्यालय में गुजारे. अरविंद केजरीवाल से CBI ने 8 घंटे में कुल 56 सवाल पूछे. सीएम केजरीवाल ने जांच एजेंसी के सभी आरोपों के जवाब दिए. 

जांच एजेंसी की पूछताछ खत्म होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से कहा कि दिल्ली शराब नीति का पूरा केस झूठा है. इसमें उन्हें फंसाने की कोशिश हो रही है. अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर गंदी राजनीति करने का आरोप भी लगाया.

'AAP को खत्म करना चाहते हैं'

अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'वे आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं क्योंकि वे स्कूल, अस्पताल नहीं बना सकते जैसा कि AAP ने दिल्ली, पंजाब में किया.

इसे भी पढ़ें- Atiq Ahmed Murder: कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफनाए गए अतीक अहमद और अशरफ, जानिए मर्डर केस में अब तक क्या-क्या हुआ?

'आबकारी नीति का पूरा केस है फर्जी'

सीएम केजरीवाल ने कहा, 'मैं कहना चाहता हूं कि आबकारी नीति का पूरा मामला फर्जी है. उनके पास कोई सबूत नहीं है कि आम आदमी पार्टी गलत है. यह गंदी राजनीति का नतीजा है.' अरविंद केजरीवाल नौ घंटे की पूछताछ के बाद अपने आवास पर मीडिया से बातचीत में ये बातें कही हैं.

इसे भी पढ़ें- सीएम योगी की वजह से हुई अतीक अहमद और अशरफ की हत्या, रामगोपाल यादव के इस बयान का क्या है मतलब?

कैसा रहा CBI के अधिकारियों का बर्ताव?

अरविंद केजरीवाल ने अधिकारियों को पूछताछ के बाद शुक्रिया कहा है. सीएम केजरीवाल ने कहा, 'उन्होंने मुझसे दोस्ताना और सौहार्दपूर्ण तरीके से सवाल पूछे. मैंने उनके द्वारा पूछे गए सभी सवालों का जवाब दिया.'

CBI ने केजरीवाल के क्या पूछा?

अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'CBI ने आबकारी नीति के संबंध में लगभग 56 प्रश्न पूछे, जिसमें यह भी शामिल था कि नीति कब और क्यों शुरू की गई थी.' अधिकारियों ने कहा कि अरविंद केजरीवाल SUV कार में सुबह करीब 11 बजे CBI हेडक्वार्टर पहुंचे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement