Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, आपस में भिड़ीं 35 गाड़ियां, स्कूल बस भी शामिल

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi-Meerut Expressway) पर गाड़ियां तेज रफ्तार से दौड़ रही थीं, तभी तीन दर्जन से अधिक गाड़ियां आपस में टकरा गईं.

UP: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, आपस में भिड़ीं 35 गाड़ियां, स्कूल बस भी शामिल

Delhi-Meerut Expressway accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम यूपी में रविवार सुबह कोहरा छाया रहा. जिसकी वजह से दो बड़े हादसे हो गए. पहला हादसा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर हुआ. जहां 35 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गईं. रविवार सुबह तकरीबन 8 बजे जब दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi-Meerut Expressway) पर गाड़ियां तेज रफ्तार से दौड़ रही थीं, तभी किसी गाड़ी के ब्रेक मारने से पीछे आ रही गाड़ियां आपस में भिड़ती चली गईं. इस हादसे में 3 दर्जन से ज्यादा गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. इस हादसे में कई लोग घायल होने की खबर सामने आई है. दूसरा हादसा हमीरपुर में हुआ, जहां एक्सीडेंट में एक शख्स की मौत हो गई.

मेरठ एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में घायल लोगों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि एक्सप्रेसवे के पास बसे गांव के लोगों को जब दुर्घटना की जानकारी मिली तो वह सहायता के लिए दौड़े चले आए, यहां काफी गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हुईं और कई लोग घायल भी हुए हैं. गाजियाबाद के एडीसीपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा के मुताबिक, एक कार के ब्रेक लगाए जाने के कारण पीछे से आ रहे छोटे कंटेनर के ड्राइवर ने भी ब्रेक लगा दिया. जिससे पीछे आ रहे बड़े साइज ट्रेलर कंट्रोल नहीं कर पाया और उसने कंटेनर को टक्कर मार दी. इसके बाद पीछे से आ रहीं अन्य गाड़ियां भी एक दूसरे से टकराती चली गईं.

ये भी पढ़ें- पलक झपकते ही पाकिस्तान के दरवाजे पर पहुंचेंगे हथियार, एयरफोर्स को मिली बड़ी ताकत  

उन्होंने बताया की तीन दर्जन से भी ज्यादा गाड़ियां दुर्घनटाग्रस्त हो गईं. इनमें कारें, ट्रक, कंटेनर और बस समेत अन्य वाहन भी थे. वहीं, सुबह बच्चों को छोड़ने जा रही एक स्कूल बस भी हादसे का शिकार हो गई. हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: Mahashivratri : 58 फीट उंची भगवान Shiva की प्रतिमा, जानें क्या है इसकी खासियत?

हमीरपुर में एक की मौत
वहीं, कानपुर-सागर हाइवे पर एक तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा रविवार दोपहर हमीरपुर के पास कुछेछा में हुआ.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement