Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में तकनीकी खराबी, यात्रियों को बीच रास्ते में उतारा

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने ट्वीट किया, 'ब्लू लाइन की द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सेवाएं बाधित हैं.'

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में तकनीकी खराबी, यात्रियों को बीच रास्ते में उतारा

दिल्ली मेट्रो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली (Delhi) में नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी से द्वारका सेक्टर 21 के बीच ब्लू लाइन पर यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. तकनीकी खामी आने के चलते मेट्रो द्वारका की ओर नहीं जा पा रही है. यात्रियों को बीच में ही स्टेशन पर उतारा जा रहा है. जिसकी वजह से यात्रियों में काफी नाराजगी देखने के मिल रही है.

जानकारी के मुताबिक, इस तकनीकी खराबी की वजह से यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन पर करीब एक घंटा मेट्रो की आवाजाही बंद रही. बाद में खबर आई कि मेट्रो को 1 और 3 नंबर प्लेटफॉर्म से निकाला जा रहा है. इस रूट पर यमुना बैंक से एक लाइन वैशाली तक भी जाती है.

लोगों को नहीं मिल रही कैब
मेट्रो सेवा बाधित होने की वजह से नोएडा में विभिन्न स्टेशनों के बाहर यात्रियों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई है. बताया जा रहा है कि लोगों को घर जाने के लिए कैब भी नहीं मिल रही है. नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाले मनीष कुमार ने बताया कि उन्हें  यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन पर बैठे कई घंटे हो गए हैं लेकिन ना तो मेट्रो मिल रही है और ना ही कैब बुक हो रही है. उन्होंने कहा कि कैब की बुकिंग कर रहा हूं तो अपने आप कैंसिल हो रही है.

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि ब्लू लाइन की द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सेवाएं बाधित हैं. बाकि अन्य लाइनों पर सामान्य मेट्रो सेवा जारी है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर 2 घंटे में होगा ब्लास्ट! Lawrence Bishnoi से पहले 5 बार हो चुकी सुपरस्टार की हत्या की साजिश

क्या तकनीकी खराबी आई है इसके बारे में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन  (Delhi Metro Rail Corporation) के अधिकारी जांच कर रहे हैं. इस तकनीकी खराबी की वजह से यमुना बैंक, लक्ष्मी नगर, आनंद विहार, अक्षरधाम, नोएडा समेत इस लाइन के कई स्टेशनों पर लंबे समय तक लोगों को इंतजार करना पड़ा. 

यात्री परेशान

इस रूट पर पहले भी हुई  तकनीकी खराबी
बता दें कि इससे पहले 21 मार्च को ब्लू लाइन मेट्रो में तकनीकी खराबी आई थी. तब दिल्ली मेट्रो के यात्रियों को करीब 1 से 2 घंटे परेशानी झेलनी पड़ी थी. दिल्ली से नोएडा जाने वाले रूट पर मेट्रो में सुबह के समय तकनीकी खराबी आई थी. द्वारका से नोएडा जाने वाली ब्लू लाइन मेट्रो पर 9 बजे के आसपास टेक्निकल समस्या से जूझना पड़ा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement