Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में अश्लील हरकतें करने वाला शख्स वॉन्टेड घोषित, फोटो जारी कर तलाश में जुटी पुलिस

Delhi Metro में पिछले कुछ दिनों से लगातार लोगों द्वारा अश्लील हरकतें करने की खबरें सामने आ रही थीं लेकिन अब इस मामले में पुलिस एक्शन में आ गई है.

Delhi Metro में अश्लील हरकतें करने वाला शख्स वॉन्टेड घोषित, फोटो जारी कर तलाश में जुटी पुलिस

Delhi Metro

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अश्लील हरकतों के चलते दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की छवि पर पिछले कुछ महीनों में बड़ा धब्बा लगा है और अब इसको लेकर सख्त एक्शन लिया गया है. मेट्रों में आपत्तिजनक हरकतें करने वालों को लेकर निगरानी बढ़ा दी गई है. वहीं हाल ही में जिस शख्स ने दिल्ली मेट्रो में बैठ कर मास्टरबेट किया था, उसे दिल्ली पुलिस द्वारा वॉन्टेड घोषित कर दिया गया है. अब पुलिस शख्स को ढूंढ कर उसके खिलाफ सख्त एक्शन लेने की तैयारी कर रही है. 

दिल्ली पुलिस ने अश्लील हरकत करने वाले शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. दिल्ली पुलिस का कहना है कि जो भी युवक के बारे में सटीक जानकारी देगा उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी. पुलिस ने इसके लिए मोबाइल नंबर जारी कर दिया है जिसके जरिए लोग शख्स की पहचान पुलिस को बता सकते हैं.

पश्चिम बंगाल की पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके में 9 की मौत, सीएम ममता बनर्जी ने किया मुआवजे का ऐलान  

दिल्ली पुलिस ने हाल ही में एक ट्वीट में कहा, ''यह आदमी दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकत कर रहा था और अब वह एफआईआर नंबर 02/23 पीएस आईजीआईए मेट्रो में वांछित है. कृपया IGIA मेट्रो के SHO को 8750871326 या 1511 (कंट्रोल रूम) या 112 (पुलिस हेल्पलाइन) पर सूचित करें. सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी. दिल्ली पुलिस की मदद करें, धन्यवाद.''

एक दिन पहले FIR, फिर सड़क हादसे में लेडी सिंघम जुनमोनी राभा की मौत

बता दें कि दिल्ली महिला आयोग ने मेट्रो में अश्लील हरकत करने वाले शख्स का वीडियो सामने आने पर दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा था. आयोग ने मामले को बेहद गंभीर बताया था. दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में एक शख्स को दिल्ली मेट्रो में घिनौनी और परेशान करने वाली हरकतें करते देखा गया है. उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की मांग की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement