Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro Timetable On Holi: क्या होली वाले दिन बंद रहेगी दिल्ली मेट्रो या बदला है ट्रेन शेड्यूल, चेक करें नया अपडेट

Delhi Metro Holi Timing: होली के दिन दिल्ली मेट्रो ट्रेन सर्विस पूरा दिन बंद नहीं होगी, बल्कि इसे सुबह के बजाय दोपहर 2.30 बजे शुरू किया जाएगा.

Delhi Metro Timetable On Holi: क्या होली वाले दिन बंद रहेगी दिल्ली मेट्रो या बदला है ट्रेन शेड्यूल, चेक करें नया अपडेट

Delhi Metro Train Timetable

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi Metro News- होली (Holi 2023) के दिन यानी 8 मार्च को रंगों की धूम रहेगी. ऐसे में सफर के लिए तो कोई शायद ही घर से निकलेगा. इसी कारण हर साल होली के रंग वाले दिन मेट्रो ट्रेन सर्विस (Delhi Metro Train Service) को भी आराम दिया जाता है. इस साल भी दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने मेट्रो सर्विस को दोपहर तक के लिए बंद कर दिया है. DMRC के मुताबिक, रंग वाले दिन यानी 8 मार्च को दिल्ली मेट्रो सुबह के बजाय दोपहर 2.30 बजे से शुरू होंगी. यह व्यवस्था सभी मेट्रो लाइन्स के लिए लागू होगी. हालांकि दोपहर 2.30 बजे से मेट्रो सर्विस फिर से सामान्य तरीके से संचालित होंगी.

2.30 बजे सभी स्टेशन खुल जाएंगे

DMRC की होली एडवाइजरी के मुताबिक, ट्रेन सेवाएं दोपहर 2.30 बजे बहाल होते ही होली वाले दिन सभी मेट्रो स्टेशन खुल जाएंगे. मेट्रो सर्विस बंद करने के साथ ही मेट्रो फीडर बस सेवाओं को भी बंद कर दिया जाएगा. फीडर बस सेवाएं भी दोपहर 2.30 बजे से ही शुरू की जाएंगी. 

परेशानी ना हो, इसलिए अपने वाहन करें इस्तेमाल

होली के दिन यदि आप अपने किसी रिश्तेदार को शुभकामना देने के लिए या उनके साथ रंग खेलने के लिए जाना चाहते हैं तो मेट्रो ट्रेन के बजाय आपको अपना वाहन इस्तेमाल करना होगा. हालांकि वाहन का इस्तेमाल भी दिल्ली पुलिस की तरफ से जारी एडवाइजरी के दायरे में ही करना होगा वरना आपको चालान कटने से लेकर वाहन सीज होने तक की कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement