Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL मैचों को लेकर Delhi Metro का बड़ा ऐलान, जानिए क्या रहेगी ट्रेन की टाइमिंग, Delhi Police की भी आई एडवाइजरी

Delhi Metro Train Timing Updates: दिल्ली में IPL के तीन मैचों का आयोजन होने जा रहा है. इन मैचों के लिए स्टेडियम आने वाले दर्शक अब मेट्रो ट्रेन से घर लौट पाएंगे.

Latest News
IPL मैचों को लेकर Delhi Metro का बड़ा ऐलान, जानिए क्या रहेगी ट्रेन की टाइमिंग, Delhi Police की भी आई एडवाइजरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Delhi Metro Train Timing Updates: दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के क्रिकेट प्रेमियों को तोहफा दिया है. राजधानी में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के मैचों के दौरान अब क्रिकेट प्रेमियों को वापस जाने के लिए चिंता नहीं करनी होगी. DMRC ने राजधानी में IPL मैचों के आयोजन को ध्यान में रखकर आखिरी ट्रेन की टाइमिंग में बदलाव कर दिया है. DMRC की तरफ से मंगलवार को जारी ऑफिशियल बयान में इसकी जानकारी दी गई, जिसमें कहा गया है कि IPL मैचों के आयोजन को ध्यान में रखते हुए आखिरी ट्रेन की टाइमिंग को बढ़ा दिया गया है. 

24 अप्रैल, 7 मई और 14 मई को हैं दिल्ली में मैच

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार (24 अप्रैल) को IPL मुकाबला खेला जाना है. इसके बाद राजधानी में 7 और 14 मई को भी दो IPL मैच आयोजित होंगे. DMRC ने मंगलवार को एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा कि राजधानी में तीन IPL मैचों के आयोजन को देखते हुए दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) ने आखिरी ट्रेन की टाइमिंग को बढ़ा दिया है. यह काम सभी लाइनों पर किया गया है ताकि मैच देखने आए दर्शक अपने-अपने घरों के लिए रात में आसानी से लौट सकें. 

अलग-अलग जगह के लिए अलग टाइमिंग

दिल्ली मेट्रो ने राजधानी के अलग-अलग इलाकों में जाने वाली ट्रेनों की आखिरी टाइमिंग भी अलग-अलग रखी है. फिलहाल सभी लाइनों पर आखिरी ट्रेन रात 11 बजे चलती है, लेकिन मैचों के आयोजन के चलते अब अलग-अलग रूट पर आखिरी ट्रेन की टाइमिंग रात 11.20 बजे से 1.30 बजे तक कर दी गई है. 

दिल्ली पुलिस ने भी जारी की है एडवाइजरी

राजधानी में IPL मैच के आयोजन को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने भी ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. यह एडवाइजरी बुधवार (24 अप्रैल) को होने वाले मैच के लिए जारी की गई है. बुधवार को अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच शाम 7 बजे से रात 11.30 बजे तक मैच का आयोजन होगा. दिल्ली पुलिस ने इसके चलते बुधवार को शाम 5 बजे से रात 8 बजे तक बहादुर शाह जफर मार्ग और JLN मार्ग पर जाने से बचने की सलाह दी है. एडवाइजरी में कहा गया है कि बहादुर शाह जफर मार्ग पर दिल्ली गेट से ITO चौक तक और JLN मार्ग पर राजघाट से दिल्ली गेट तक डायवर्जन लागू किया गया है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement