Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi NCR Rain: दिल्ली में बारिश से सुहाना हुआ मौसम, IMD ने जारी किया था येलो अलर्ट

Delhi NCR Weather Update: दिल्ली एनसीआर में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के चलते लोगों को गर्मी से राहत मिली है. IMD ने बारिश को लेकर आज भी येलो अलर्ट जारी किया था और सुबह सुबह ही कई इलाकों में बारिश हुई है.

Delhi NCR Rain: दिल्ली में बारिश से सुहाना हुआ मौसम, IMD ने जारी किया था येलो अलर्ट

Delhi NCR Weather Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में पिछले काफी दिनों से मौसम सुहाना है. पश्चिम विक्षोभ के चलते आए दिनों बारिश हो रही है और लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. इस बीच आज बुधवार को सुबह एक बार फिर दिल्ली और नोएडा के कई इलाकों में बारिश देखने को मिली है जिससे सुबह-सुबह ही मौसम काफी ठंडा हो गया है. अनुमान है कि आज पूरे दिन ऐसे बादलों के बीच से सूरज की लुका छिपी के दौरान बारिश देखने को मिल सकती है.

बता दें कि दिल्ली-एनसीआर पर मौसम काफी मेहरबान है. मौसम विभाग का अनुमान है कि आज भी दिल्ली में बारिश हो सकती है जिसके चलते विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. हालांकि बारिश के चलते दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम समेत कई इलाकों में ट्रैफिक जाम लग सकता है. IMD की मानें तो 5 जून तक ऐसा ही मौसम रहेगा जिसके बाद मौसम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

यह भी पढ़ें- विदेश में 'आम आदमी' बने राहुल गांधी, एयरपोर्ट पर दो घंटे करना पड़ा इंतजार, लाइन में भी लगे  

बारिश ने तोड़ा ये रिकॉर्ड

भीषण गर्मी के मौसम में होने वाली इस बारिश को काफी हैरान करने वाला माना जा रहा है. मौसम विभाग के मुताबिक पिछले नौ साल बाद दिल्ली समेत उत्तर भारत में प्री मॉनसून सीजन के दौरान लू नहीं चली और बारिश से मौसम सुहाना बना रहा. जानकारी के मुताबिक साल 2014 का मई महीना भी कुछ ऐसा ही था. 

यह भी पढ़ें- जिम के बहाने 5 बार घर से बाहर जाता था लड़का, पिता ने पीछा किया तो नमाज पढ़ता मिला

आज कैसा रहेगा मौसम

आज के मौसम की बात करें तो बारिश को लेकर मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी कर ही रखा है. बारिश के चलते दिल्ली एनसीआर में तापमान काफी तेजी से गिरा है. आज दिल्ली में अधिकतम तापमान 32 से 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 24 से 22 डिग्री रह सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement