Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: दिल्ली एनसीआर में फिर बरसे बादल, बारिश ने लोगों को दी भीषण गर्मी से राहत

Weather Update: दिल्ली एनसीआर में आज सुबह-सुबह बारिश हुई है जिससे सप्ताह के पहले दिन मौसम सुहाना हो गया है. IMD का अनुमान है कि आने वाले दिनों में अभी और बारिश देखने को मिल सकती है.

Weather Update: दिल्ली एनसीआर में फिर बरसे बादल, बारिश ने लोगों को दी भीषण गर्मी से राहत

Delhi Ncr Raina

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पिछले हफ्ते हुई बारिश के चलते दिल्ली-एनसीआर का मौसम काफी सुहाना हो गया है और तापमान में गिरावट देखी गई. वहीं आज हफ्ते के पहले दिन सोमवार की सुबह दिल्ली NCR के इलाकों में एक बार फिर बारिश देखने मिली है. इतना ही नहीं, कई इलाकों में बादल भी छाए हुए हैं और अनुमान यह भी है कि आज दिन में भी बारिश हो सकती है. इसके चलते आज दिल्ली एनसीआर के तापमान में गिरावट भी देखने को मिल रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर और आसपास के कई इलाकों में सुबह-सुबह झमाझम बारिश हुई है. तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. मई के महीने में बारिश के बाद हल्की सर्दी का भी अहसास हो रहा है.

टिल्लू ताजपुरिया हत्याकांड: जेल में हमले के वक्त मौजूद रहे 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड, वापस जाएंगे तमिलनाडु  

आज कैसा रहेगा मौसम

आज के मौसम को लेकर IMD ने अनुमान लगाया है कि दिल्ली में अधिकतम तापमान 38 और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है. मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि सोमवार को दिल्ली, एनसीआर, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, गुरुग्राम, सोनीपत, बागपत सहित कई स्थानों और आसपास के इलाकों में बारिश की संभावना है.

देश के अन्य राज्यों की बात करें तो इसके अलावा उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भी बारिश की की संभावना जताई गई हैं. इससे पहले दिल्ली-एनसीआर में रविवार को भी हल्की आंधी-तूफान के साथ बारिश हुई थी. दिल्ली में पिछले कई दिनों में मौसम सुहाना बना हुआ है. मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले कुछ दिनों में मौसम एक बार फिर करवट ले सकता है और लोगों को भीषण गर्मी का पड़ने वाली है. 

IMD ने इन राज्यों में जताया बारिश का अनुमान

IMD के अनुसार बारिश से अगले कुछ दिनों तक दिल्ली एनसीआर का मौसम खुशनुमा रहेगा. इस दौरान उत्तराखंड, केरल, कर्नाटक में अगले दो दिनों में बारिश हो सकती है. इसके अलावा असम, मेघालय और अरुणाचल प्रदेश में भी बारिश का देखने को मिल सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement