Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में पिटबुल का आतंक, डेढ़ साल की मासूम को काट डाला, टूटी हड्डियां, लगे कई टांके

पिटबुल के हमले की घटना CCTV में कैद हो गई है. करीब 8 लोगों ने बच्ची को कुत्ते से बचाने की कोशिश की लेकिन जब तक बचाते, बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी.

Latest News
दिल्ली में पिटबुल का आतंक, डेढ़ साल की मासूम को काट डाला, टूटी हड्डियां, लगे कई टांके

CCTV में कैद हुआ पिटबुल का आतंक.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली के बुराड़ी में पिटबुल के हमले का एक डरावना मामला सामने आया है. पिटबुल ने डेढ़ साल की एक बच्ची पर हमला बोल दिया, जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गई. तीन जगह से बच्ची की हड्डियां टूट गई हैं, वहीं 18 टांके लगे हैं. जब बुराड़ी के सी ब्लॉक में रहने वाली बच्ची और उसके दादा जागेश्वर मेहता टहलने के लिए अपने घर से निकले थे, तभी सामने से आ रहे पिटबुल ने हमला बोल दिया.

आसपास 7-8 लोग खड़े थे जिन्होंने पिटबुल से बच्चे को बचाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे. कुत्ते के हमले में बच्ची की दशा दयनीय स्थिति में पहुंच गई है. जागेश्वर मेहता ने बताया कि बच्ची को दो सप्ताह तक राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रहना पड़ा.

अब तक कुत्ते के मालिक पर नहीं हुआ एक्शन
जागेश्वर मेहता ने कहा है, 'हमने तीन बार पुलिस से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है और न ही कुत्ते के मालिक के खिलाफ कोई कार्रवाई की. कुत्ते ने पहले भी एक अन्य पड़ोसी पर हमला किया था.'

इसे भी पढ़ें- Ram Mandir Pran Pratishtha Live: सरयू के नदी से धुला जाएगा गर्भगृह, लता चौक पर कलाकारों ने रेत से सजाया रामदरबार

कुत्तों से परेशान हो गए हैं लोग
यह पहली बार नहीं है जब कुत्ते ने ऐसा हमला बोला हो. इलाके में कई आवारा कुत्ता हैं, जिनकी वजह से लोग खौफ में हैं. कुत्ते पहले भी कई लोगों को शिकार बना चुके हैं. लोगों में कुत्तों का खौफ है. कई बार की शिकायतों के बाद प्रशासन ने कोई बड़ा कदम नहीं उठाया है.

इसे भी पढ़ें- ​​​​​​​Ram Mandir: रामलला के स्वागत के लिए स्टॉक एक्सचेंज भी तैयार, 22 जनवरी को शेयर बाजार भी रहेगा बंद

क्या कह रही है पुलिस?
पुलिस ने बताया कि संबंधित धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज करने से पहले वे मामले के तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं. बच्ची को पिटबुल ने 2 जनवरी को शिकार बनाया था. वह लगातार 15 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थी. उसके पैर तीन जगह से टूट गए. इस वारदात का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement