Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: ग्रैटर कैलाश बार विवाद मामले में एक्शन, पुलिस कमिश्नर ने DCP को ड्यूटी से हटाया

ग्रेटर कैलाश के बार विवाद मामले में DCP शंकर चौधरी को हटा दिया गया है और उन्हें अगले आदेश तक पुलिस मुख्यालय में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है.

Delhi: ग्रैटर कैलाश बार विवाद मामले में एक्शन, पुलिस कमिश्नर ने DCP को ड्यूटी से हटाया

डीसीपी शंकर चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ दिल्ली (South Delhi) के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक महिला से बदसलूकी के मामले में डीसीपी शंकर चौधरी को हटा दिया गया है. पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना (Police Commissioner Rakesh Asthana) ने शनिवार को उन्हें तत्काल प्रभाव से ड्यूटी से हटाने का आदेश दिया. साथ ही डीसीपी से हेडक्वार्टर में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है. 

सामान्य डायरी प्रविष्टि के अनुसार, शुक्रवार रात को एक निजी जन्मदिन पार्टी में टूटे शीशे सिर में लगने से एक महिला घायल हो गई थी. उसके पति ने बाद में पुलिस बुलाई और पुलिस उपायुक्त पर इसमें शामिल रहने का आरोप लगाया था. हालांकि बाद में महिला ने दावा किया कि अधिकारी का नाम ‘गलतफहमी’ के कारण आ गया. एक कथित वीडियो में उसने कहा कि यह मामला निजी था और इसे सुलझा लिया गया है.

ये भी पढ़ें- PPE किट में 'भ्रष्टाचार' को लेकर मनीष सिसोदिया और असम के CM हिमंत बिस्वा के बीच जुबानी जंग

DCP को अगले आदेश तक हटाया गया
पुलिस ने मामले की अंदरूनी जांच शुरू की. एक आदेश में कमिश्नर राकेश अस्थाना के कार्यालय ने कहा, ‘2011 के आईपीएस अधिकारी शंकर चौधरी को तत्काल प्रभाव से दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (द्वारका) पद से मुक्त किया जाता है और उन्हें अगले आदेश तक पुलिस मुख्यालय में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया जाता है.’ 

ये भी पढ़ें- Weather Update:दिल्ली-NCR में फिर लू का प्रकोप, 44 डिग्री पहुंचा तापमान, जानें पूरे हफ्ते कैसा रहेगा मौसम

टूटे शीशे के गिरने से महिला हुई थी घायल
पुलिस के अनुसार ग्रेटर कैलाश थाने को सूचना मिली थी कि दिल्ली पुलिस के एक डीसीपी स्तर के अधिकारी ने कैलाश कॉलोनी में एक निजी क्लब में जन्मदिन पार्टी में एक महिला पर हमला किया. पुलिस के अनुसार टूटे शीशे के गिरने से महिला घायल हो गई थी. इस मामले में गलतफहमी से डीसीपी का नाम सामने आ गया. पुलिस ने कहा कि इस मामले को सुलझा लिया गया है क्योंकि यह पारिवारिक विषय था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement