Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: स्कूल में छात्राओं के उतरवाए थे कपड़े, पुलिस ने 6 दिन बाद धर दबोचा

आरोपी ने 2 छात्राओं को कपड़े उतारने पर मजबूर किया था और स्कूल में उत्पीड़न किया था. पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Delhi: स्कूल में छात्राओं के उतरवाए थे कपड़े, पुलिस ने 6 दिन बाद धर दबोचा

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्वी दिल्ली नगर निगम (EDMC) के भजनपुरा इलाके में 2 छात्राओं का कथित तौर पर यौन शोषण करने वाले एक आरोपी को पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस 40 वर्षीय आरोपी से इस केस में पूछताछ कर रही है. आरोप है कि उसने 2 छात्राओं के जबरन प्राइमरी स्कूल के एक क्लासरूम में कपड़े उतरवाए थे.

दिल्ली नगर निगम के एक स्कूल में हुई इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों में आक्रोश देखने को मिला था. मॉर्निगं असेंबली के दौरान सुबह की सभा के बाद छात्र, शिक्षक का इंतजार कर रहे थे तभी एक अनजान शख्स क्लासरूम में दाखिल हो गया था. उसने कथित तौर पर दो लड़कियों के कपड़े उतार दिए. फिर उसने क्लास का दरवाजा बंद कर दिया और छात्रों के सामने पेशाब कर दिया.

Assam: महिला पुलिस अधिकारी को पता चला मंगेतर है फ्रॉड, गिरफ्तार कर भेज दिया जेल

स्केच बनाकर हुई आरोपी की पहचान

डीसीपी (Northeast) संजय सेन (Sanjay Sain) ने इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से कहा, 'हमने लड़कियों से बात की और उनके विवरण के आधार पर एक स्केच बनाया. हमने अन्य छात्रों और स्थानीय लोगों को स्केच दिखाया. चूंकि स्कूल में सीसीटीवी नहीं थे, इसलिए हमने इलाके के अन्य सीसीटीवी से डिटेल्स खंगाली.'

प्रिंसिपल और टीचर सस्पेंड

क्लास के भीतर दो लड़कियों के कथित यौन शोषण मामले में स्कूल के प्रधानाचार्य और एक शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. अनुबंध पर काम करने वाले एक शिक्षक की सेवाएं भी खत्म कर दी गई हैं. महापौर श्याम सुंदर अग्रवाल ने इस संबंध में जानकारी दी है.

Bihar जेल में तलाशी के बाद मचा हड़कंप, मिले फोन, चाकू और ड्रग्स, अधिकारी सस्पेंड

यह मामला पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक सरकारी स्कूल का है, जहां दो छात्राओं का कथित तौर पर यौन शोषण किया गया था. यह फैसला ईडीएमसी के अधिकारियों ने किया है. इस संबंध में शुक्रवार को एक आधिकारिक आदेश जारी किए जाने की उम्मीद है. 

क्या है पूरा मामला?

यह घटना 30 अप्रैल को पूर्वी दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में हुई थी, जहां आरोपी ने कथित तौर पर कक्षा में घुसकर छात्रों के सामने अपने कपड़े उतारे और उनके सामने पेशाब किया. इसके पहले उसने आठ साल की दो लड़कियों का कथित तौर पर यौन शोषण किया था. एक टीचर और स्कूल निरीक्षक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है, जबकि ईडीएमसी के शिक्षा विभाग के जोनल उप निदेशक को कड़ी चेतावनी दी गई है. 

Expired Visa पर रशियन कपल घूम रहा था मथुरा, पुलिस ने टोका तो किया हमला, हुए गिरफ्तार

दिल्ली महिला आयोग ने लगाया गंभीर आरोप

दिल्ली महिला आयोग ने दावा किया है कि जब छात्राओं ने इस घटना की जानकारी प्रधानाचार्य और कक्षा के शिक्षक को दी तो उन्होंने छात्राओं से चुप रहने और घटना को भूल जाने के लिए कहा था. पुलिस ने बताया कि स्कूल के अंदर और परिसर में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement