Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: दिल्ली-नोएडा में हल्की बूंदाबांदी ने गर्मी से दी राहत, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

Delhi Weather Report को लेकर IMD ने सोमवार को भी हल्की से मध्यम स्तर की बारिश का अनुमान जताया है.

Weather Update: दिल्ली-नोएडा में हल्की बूंदाबांदी ने गर्मी से दी राहत, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

Delhi Weather Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिपरजॉय चक्रवात (Biporjoy Cyclone) का असर खत्म हो चुका है लेकिन अभी भी दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR Weather) में मौसम बदला हुआ है. रविवार में दिन से लेकर रात तक में हुए हल्की बूंदाबांदी के चलते दिल्ली एनसीआर का मौसम सुहाना हो गया है. इस दौरान तापमान में भी गिरावट देखने को मिली है. मौसम की इस करवट के चलते नोएडा में सुबह-सुबह इंद्रधनुष भी देखने को मिला. IMD का कहना है कि सोमवार को भी राजधानी में घने बाद छाए रहने की  संभावनाएं हैं जिसके चलते हल्की बारिश हो सकती है.

बता दें कि लोग उमस भरी गर्मी से काफी परेशान थे लेकिन हल्की सी बारिश ने इस गर्मी से राहत दे दी है. मौसम विभाग के अनुसार रविवार को अधिकतम तापमान 38.6 डिग्री रहा जो कि सामान्य है. वहीं न्यूनतम तापमान 28.6 डिग्री रहा. यह सामान्य से एक डिग्री अधिक रहा.

यह भी पढ़ें - दहल गया DU का साउथ कैंपस, गर्लफ्रैंड को लेकर भिड़े स्टूडेंट, चाकू घोंपकर कर दिया मर्डर  

आज कैसा रहेगा मौसम

आज के मौसम की बात करें तो दिल्ली एनसीआर में आज घने बादल छाए रहने की संभावना है. इसके चलते एक दो जगहों पर बूंदाबांदी के आसार है. सोमवार को अधिकतम तापमान 39 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक रहने का अनुमान लगाया गया है. इसके अलावा IMD का कहना है कि 20 जून को भी बूंदाबांदी हो सकती है और आंशिक तौर पर बादल देखने को मिलेंगे. 

यह भी पढ़ें- Delhi-NCR में भी दिखेगा बिपरजॉय का असर, उत्तर भारत में बदलेगा मौसम, जानिए कब होगी बारिश

गर्मी से राहत की संभावनाएं कम

मंगलवार को अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहने का अनुमान जताया गया है. 21 से 24 जून के बीच भी आंशिक रूप से बादल रहेंगे और अधिकतम तापमान 38 से 39 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 से 29 डिग्री के आसपास रह सकता है. मौसम विभाग का कहना है कि अब 24 जून तक गर्मी से राहत की संभावना नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement