Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi में सरकारी स्कूल के 4 टीचर बने हैवान, लात-घूंसों से धुना छात्र, जानें क्यों दिखाई ऐसी दरिंदगी

Delhi School News: छात्र को इतनी बुरी तरह पीटा गया है कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. दिल्ली पुलिस ने छात्र की मां की शिकायत पर चारों टीचर्स के खिलाफ FIR दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Delhi में सरकारी स्कूल के 4 टीचर बने हैवान, लात-घूंसों से धुना छात्र, जानें क्यों दिखाई ऐसी दरिंदगी

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi Crime News- दिल्ली में सरकारी स्कूल के एक छात्र को चार टीचर्स की पिटाई के बाद घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोप है कि चारों टीचर ने 16 वर्षीय छात्र को बेहद दरिंदगी के साथ लात और घूंसों से बुरी तरह पीटा है. यह घटना यमुना विहार इलाके के दिल्ली गवर्नमेंट स्कूल में हुई है. पीड़ित बच्चे की मां ने चारों टीचर के खिलाफ दिल्ली पुलिस को शिकायत दी है, जिसके आधार पर FIR दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है. 

पुलिस को शिकायत में बताई मां ने ये बात

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पीड़ित की मां कविता ने यमुना विहार के दिल्ली गवर्नमेंट स्कूल के चार टीचर्स के खिलाफ शिकायत दी है. इस शिकायत में कहा गया है कि 15 सितंबर को उसका बेटा रोजाना की तरह स्कूल गया हुआ था. इस दौरान क्लास में वह खिड़की से बाहर झांक रहा था. इस छोटी सी बात पर स्कूल टीचर ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी. कविता ने पुलिस को बताया कि उसने टीचर से जाकर अपने बच्चे की तरफ से माफी मांगी, लेकिन टीचर ने फिर भी उसे क्लासरूम से बाहर फेंक दिया.

दूसरे पीरियड में फिर की उसी टीचर ने तीन टीचर के साथ मिलकर पिटाई

पुलिस के मुताबिक, कविता ने बताया है कि पहले पीरियड में बच्चे को क्लासरूम से बाहर धकेलने के बाद चौथा पीरियड फिर से उसी टीचर का था. टीचर ने उसके बेटे को फिर से बुलाया और लात-घूंसों से बेहद क्रूर तरीके से उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी. इसी दौरान वहां स्कूल के तीन टीचर और आ गए. इन तीनों टीचर ने भी अपने साथी टीचर के साथ उसके बेटे की लात-घूंसों से बेहद बुरे तरीके से पिटाई की. उसका हाथ भी क्रूर तरीके से उमेठा गया. इसके बाद चारों टीचर ने इस घटना की शिकायत करने पर बुरा परिणाम भुगतने की धमकी भी दी.

बच्चे की हुई इतनी बुरी हालत, भर्ती कराना पड़ा अस्पताल में

कविता ने पुलिस को बताया कि जब उसका बेटा स्कूल से घर आया तो उसके पेट और सीने में भयानक दर्द हो रहा था. उसका सीना जगह-जगह से सूजा हुआ था और लात-घूंसों के कारण नीले निशान पड़े हुए थे. बच्चा इस घटना के कारण इतना डर गया था कि उसने अपनी मां को पूरा वाकया बताया और फिर कभी स्कूल नहीं जाने की बात कही. बच्चे की खराब हालत और असहनीय दर्द देखकर कविता ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मां की शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement