Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा पर शुरू हुआ ब्लेम गेम, AAP ने BJP को ठहराया जिम्मेदार

Delhi Violence: दिल्ली में भड़की हिंसा को लेकर अब AAP और BJP के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है.

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा पर शुरू हुआ ब्लेम गेम, AAP ने BJP को ठहराया जिम्मेदार

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में भड़की है हिंसा. (फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली (Delhi) के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) इलाके में हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti) पर भड़की हिंसा को लेकर सियासत तेज हो चुकी है. आम आदमी पार्टी (AAP) ने रविवार को आरोप लगाया है कि जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के जुलूस में हुई हिंसा के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) जिम्मेदार है. 

भारतीय जनता पार्टी ने हिंसा के लिए दिल्ली सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया था. बीजेपी की दिल्ली यूनिट के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आरोप लगाया था कि हिंसा (Violene) आम आदमी पार्टी सरकार की ओर से अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों को दी जा रही मदद की वजह से भड़की है. 

Communal Violence: सांप्रदायिक तनाव की जद में आए 3 और राज्य, 140 से ज्यादा लोग गिरफ्तार, क्या थी हिंसा की वजह?

AAP ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

बीजेपी ने आरोप लगाया था कि जहांगीरपुरी में भड़की हिंसा का मुख्या आरोपी आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है. AAP ने एक बयान में कहा है कि कार्यकर्ताओं ने भी हनुमान जयंती मनाई और ग्रेटर कैलाश में शोभायात्रा भी निकाली, जहां अलग-अलग धर्मों के बीच सौहार्द देखने को मिला. 

Jahangirpuri Violence: कौन है जहांगीरपुरी हिंसा का आरोपी अंसार? जिसने कोर्ट जाते समय दिखाई पुष्पा स्टाइल

AAP ने कहा है कि गोल मार्केट में सुन्दरकांड का पाठ भी कराया गया. आम आदमी पार्टी ने सवाल खड़े किए हैं कि ऐसा क्यों है कि आप के आयोजनों में हिंसा नहीं हुई और सिर्फ बीजेपी के आयोजनों में हुई. 

कहां तक पहुंची जांच?

जहांगीरपुरी हिंसा में अब तक कुल 23 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस हर एंगल से हिंसा की जांच कर रही है. बीजेपी जहां अवैध घुसपैठियों पर हिंसा का आरोप मढ़ रही है वहीं AAP भारतीय जनता पार्टी को दोषी ठहरा दिया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement