Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurdaspur रेप पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग तेज, आज बंद रहेंगे स्कूल

CASA के अध्यक्ष अनिल चोपड़ा ने कहा कि बहुत शर्म की बात है कि बच्चे भी हिंसा से सुरक्षित नहीं हैं. 

Latest News
Gurdaspur रेप पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग तेज, आज बंद रहेंगे स्कूल

गुरदासपुर में 4 साल की बच्ची के साथ रेप की जघन्य घटना सामने आई है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरदासपुर में हाल ही 4 साल की बच्ची के साथ रेप की जघन्य घटना सामने आई है. अब बच्ची को न्याय दिलाने की मांग तेज हो गई है. सीबीएसई एफिलिएटेड स्कूल एसोसिएशन (CASA) के अध्यक्ष अनिल चोपड़ा ने कहा कि यह हमारे समाज के लिए बहुत शर्म की बात है जहां बच्चे भी हिंसा से सुरक्षित नहीं हैं. रेप की यह एक जघन्य घटना है. दोषियों को फांसी की सजा से समाज में सही संदेश जाएगा. सीबीएसई एफिलिएटेड स्कूल एसोसिएशन (सीएएसए) और कन्फेडरेशन ऑफ अनएडेड स्कूल्स एंड कॉलेज ऑफ पंजाब के प्रतिनिधियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बात कही. 

पुलिस दिखाए गंभीरता 
उन्होंने कहा कि गुरदासपुर के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 4 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी के मामले में पुलिस गंभीरता से जांच कर दोषियों को ढूंढ़े और एक निर्दोष प्रशासक को भी न्याय मिले. प्रेस कांफ्रेंस में कासा सहित पंजाब के विभिन्न हिस्सों से निजी शिक्षण संस्थानों के प्रतिनिधि, पदाधिकारी, कन्फेडरेशन के अध्यक्ष उपाध्यक्ष जोधराज गुप्ता, नरोत्तम सिंह, महासचिव डॉ. अनूप बोरी, संयुक्त सचिव संजीव मारिया, पॉलिटेक्निक के अध्यक्ष राजेश मेयर ने भाग लिया. विपिन शर्मा, लॉ कॉलेज के अध्यक्ष अमित शर्मा, डिग्री कॉलेज के अध्यक्ष तलविंदर सिंह भी शामिल रहे. 

Good Touch-Bad Touch समझा रही थी मां, बेटी ने किया ऐसा खुलासा कि गिरफ्तार हो गया रेपिस्ट टीचर

चोपड़ा समेत अन्य अधिकारियों ने कहा कि इस मामले में न्याय होना जरूरी है क्योंकि यह हमारे सामने कई सवाल उठा रहा था. सभी प्रतिनिधियों ने बताया कि गुरदासपुर के एसएसपी को अरमान और स्कूल के अन्य प्रशासकों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है और उनकी गिरफ्तारी जनता के दबाव में की गई है. 

बलात्कार पति करे या कोई और, बलात्कार ही है - Karnataka High Court

इस कार्रवाई को किसी भी तरह से जायज नहीं ठहराया जा सकता और यह पुलिस को होना चाहिए था। साथ ही कैमरा फुटेज और अन्य सबूतों की भी जांच करें ताकि यह स्पष्ट हो सके कि यह जघन्य कृत्य किसने, कहां और कब किया. उपाध्यक्ष गुप्ता व अन्य सदस्यों ने कहा कि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के दबाव में हाईवे से धरना देने के दबाव में स्कूल के अध्यक्ष को गिरफ्तार किया था. 

बंद रहेंगे स्कूल
पंजाब के निजी स्कूलों और संघों के संघ के आह्वान के बाद गुरदासपुर जिले के एक निजी स्कूल के प्रबंध निदेशक (एमडी) की गिरफ्तारी के विरोध में राज्य के निजी शिक्षण संस्थान 11 अप्रैल को बंद रहेंगे. पिछले महीने परिसर में एक वर्षीय छात्रा के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया था. पंजाब में सभी संगठनों द्वारा बालिका के खिलाफ घटना की निंदा की गई है लेकिन उनका कहना है कि स्कूल प्रशासन की गिरफ्तारी उचित नहीं है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement