Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कांग्रेस में ना पैदा हो दूसरा ज्योतिरादित्य सिंधिया' दिग्विजय सिंह ने महाकाल का नाम लेकर कसा 'महाराज' पर तंज

Digvijay Singh ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है और उनको कांग्रेस से धोखा करने वाला नेता बताया है. दिग्गी राजा के इस बयान पर सिंधिया ने भी पलटवार किया है.

'कांग्रेस में ना पैदा हो दूसरा ज्योतिरादित्य सिंधिया' दिग्विजय सिंह ने महाकाल का नाम लेकर कसा 'महाराज' पर तंज

Digvijay Singh Jyotiraditya Scindia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने पुराने साथी और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोला है. दिग्विजय ने कहा है कि कमलनाथ की सरकार गिराने के लिए राज-महाराजा बिक गए थे लेकिन गरीब और अनुसूचित जाति के विधायक 50 करोड़ के ऑफर पर भी नहीं बिके थे. दिग्विजय ने सिंधिया पर कांग्रेस से धोखा करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि अब दोबारा कांग्रेस में कोई सिंधिया जैसा न हो.

ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले कांग्रेस में थे और राज्यसभा सीट को लेकर हुए मतभेदों के चलते उन्होंने पार्टी छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था. बीजेपी सिंधिया को मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार गिराकर शिवराज सरकार बनाने का श्रेय देती है. इस मुद्दे पर दिग्विजय लगातार हमलावर रहे हैं और अब उन्होंने धर्म नगरी उज्जैन में भी यही मुद्दा उठाया है. 

Delhi के कापसहेड़ा में मोर्टार शेल मिलने से मची दहशत, एक महीने में दूसरा मामला, क्या बमों पर बसी है राजधानी?

महाकाल से की यह विनती

उज्जैन में जब दिग्विजय से पत्रकारों ने सिंधिया को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, "हे महाकाल! ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसा दूसरा नेता कांग्रेस में पैदा न हो." बता दें कि मध्य प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. पार्टी की नजर उन सीटों पर ज्यादा है जहां कांग्रेस को कई बार से कामयाबी नहीं मिली है. 

राजा महाराजा ने दिया धोखा, गरीबों ने नहीं

दिग्विजय ने कमलनाथ सरकार गिरने और सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा, "जब कमलनाथ की चुनी हुई सरकार को गिराया गया, उस समय बड़े-बड़े जमींदार, राजा-महाराजा लोग बिक गए, लेकिन न गरीब दलित विधायक बिका और न गरीब आदिवासी विधायक बिका." उन्होंने कहा कि गरीब विधायकों को बीजेपी ने खरीदने की कोशिश भी की लेकिन विधायकों ने पार्टी को धोखा नहीं दिया.

IIT Madras में फिर की स्टूडेंट ने सुसाइड, कैंपस में इस महीने दूसरी और इस साल में चौथी आत्महत्या

सिंधिया ने बताया देशद्रोही

दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी पलटवार किया है. सिंधिया ने अपने ट्वीट में लिखा, "हे प्रभु महाकाल, कृपया दिग्विजय सिंह जैसे देश विरोधी और बंटाधार, भारत में पैदा ना हों." सिंधिया ने सीधे तौर पर दिग्विजय सिंह को देश विरोधी ठहरा दिया है. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके चलते राज्य का सियासी पारा अभी और ऊपर चढ़ सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement