Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himachal में अचानक हुए दो धमाकों से हिल उठी धरती, ना ही आया भूकंप न ही हुए बम धमाके!

प्रशासन के पास भी इस संदर्भ में कोई जानकारी नहीं है. घटना को लेकर हर कोई तरह-तरह के क्यास लगा रहा है.

Himachal में अचानक हुए दो धमाकों से हिल उठी धरती, ना ही आया भूकंप न ही हुए बम धमाके!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सोमवार को दोपहर बाद दो बड़े धमाके हुए. अचानक हुए इन धमाकों से धरती दहल उठी. भूकंप के डर से लोग अपने घरों के बाहर निकल आए. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी भूकंप की खबरें आग की तरह फैल गई.

इस दौरान हर कोई तरह-तरह के क्यास लगाने लगा. ये धमाके सिर्फ मंडी जिले के स्थान विशेष में ही नहीं बल्कि पूरे जिले में महसूस किए गए. वहीं प्रशासन के पास भी इस संदर्भ में कोई जानकारी नहीं थी. न तो जिले में किसी तरह के ब्लास्ट होने की पूर्व सूचना थी और न ही भूकंप आदि अन्य प्रकार की आपदा को लेकर कोई अपडेट आया था.

ये भी पढ़ें- Tirupati: चार दिनों तक मृत महिला के पास सोता रहा बेटा, कहता था मां आराम कर रही है, ऐसे हुआ मौत का खुलासा

मामले को लेकर एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया,  इन धमाकों को लेकर पुलिस के पास भी कोई जानकारी नहीं है. एसपी ने अपने पुराने अनुभव को सांझा करते हुए बताया कि जब वे कुल्लू जिले में तैनात थीं तो उस वक्त भी मनाली में आधी रात को ऐसे धमाके सुनाई दिए थे. बाद में पता करने पर मालूम हुआ कि ये सोनिक बूम था. 

उन्होंने बताया कि अभी तक सिर्फ यही अनुमान लगाया जा रहा है, इस संदर्भ में कोई भी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है. जैसे ही कोई जानकारी मिलती है, उसे मीडिया के साथ जरूर सांझा किया जाएगा.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement