Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जम्मू कश्मीर में Eid की नमाज के बाद भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने सुरक्षाबलों पर फेंका पत्थर

Jammu-Kashmir के अनंतनाग में ईद की नमाज के बाद हंगामा भड़का है. बड़ी संख्या में सुरक्षाबल घटनास्थल पर तैनात कर दिए गए हैं.

जम्मू कश्मीर में Eid की नमाज के बाद भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने सुरक्षाबलों पर फेंका पत्थर

अनंतनाग में हुई हिंसक झड़प. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले में भड़की हिंसा के बाद अब जम्मू-कश्मीर में भी ऐसी ही घटना सामने आई है. अनंतनाग जिले में ईद  (Eid 2022) की नमाज के बाद सुरक्षाबलों पर पथराव हुआ है. मस्जिद के बाहर जैसे ही लोग नमाज पढ़कर आए, कुछ उपद्रवी तत्वों ने सुरक्षाबलों पर जमकर पथराव किया. अब स्थिति नियंत्रण में है.

सुरक्षाबलों की गाड़ियों को निशाना बनाकर उन पर पत्थरबाजी की गई है. नकाबपोश उपद्रवियों ने सुरक्षाकर्मियों पर पथराव किया है. हंगामे के बाद बडी संख्या में सुरक्षाबल घटनास्थल पर जमा हो गए हैं. हंगामे को शांत कराने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने बाततचीत के जरिए हंगामे को सुलझाने की कोशिश भी की है.

VIDEO: ड्रोन से देखी आतंकियों की तस्वीर और फिर कर डाला ढेर, पुलवामा LIVE ENCOUNTER

राजस्थान में भी हिंसक झड़प

राजस्थान के जोधपुर में ईद से पहले सोमवार देर रात दो समुदाय के लोग आमने सामने आ गए और उनके बीच झड़प हो गई. जोधपुर के जालौरी गेट चौराहे पर दो गुटों में स्वतंत्रता सेनानी की मूर्ति पर इस्लामिक झंडा फहराने की बात को लेकर विवाद शुरू हुआ, जो बढ़ते-बढ़ते पत्थरबाजी तक पहुंच गया. 

पत्थरबाजी में कई लोग चोटिल हुए हैं. फिलहाल, पूरे शहर में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है. पुलिस ने सांप्रदायिक सौहार्द के साथ लोगों से त्योहार मनाने की अपील की है. इलाके में तनाव को देखते हुए इंटरनेट भी बंद कर दिया गया है.

Viral Video: कश्मीर घूमने आई बच्ची के जवाब पर सोशल मीडिया फिदा, देखकर आप भी प्यार लुटाएंगे

पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा

घटना की सूचना मिलने के बाद कंट्रोल रूम से अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और तुरंत भीड़ को वहां से खदेड़ दिया. इसके साथ ही जहां विवाद हुआ था उस चौराहे को बंद कर दिया. इस दौरान भीड़ को खदेड़ने में लगी पुलिस पर भी एक समुदाय की ओर से पथराव किया गया. अब राजस्थान में भी स्थिति नियंत्रण में है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement