Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav भाजपा सांसद मेनका गांधी पर भड़के, पूर्व मंत्री को वार्निंग देते हुए कहा 'हैरान हूं ये देखकर'

Elvish Yadav Snake Row: यूट्यूबर एल्विश यादव पर रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है. इसे लेकर मेनका गांधी ने उसे देशद्रोही बताया था. इसका जवाब अब बिग बॉस विनर एल्विश ने दिया है.

Elvish Yadav भाजपा सांसद मेनका गांधी पर भड़के, पूर्व मंत्री को वार्निंग दे�ते हुए कहा 'हैरान हूं ये देखकर'

Maneka Gandhi and Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Elvish Yadav on Maneka Gandhi- बिग बॉस ओटीटी-2 विनर एल्विश यादव (Bigg Boss winner Elvish Yadav) के खिलाफ रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में FIR दर्ज हो गई है. एल्विश के खिलाफ उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है, जिसमें उन पर ऐसी पार्टी में शामिल होने का आरोप लगा है, जहां सांप का जहर नशे के लिए इस्तेमाल किया गया और विदेशी लड़कियां अय्याशी के लिए बुलाई गई थीं. हालांकि एल्विश एक वीडियो बयान के जरिये इन आरोपों को खारिज कर चुके हैं, लेकिन इसे लेकर विवाद जारी है. एल्विश पर मुकदमा दर्ज होने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने उन्हें गैंग चलाने वाला देशद्रोही बताया था. अब एल्विश ने मेनका के इस बयान को लेकर पलटवार किया है. एल्विश ने मेनका के बयान पर भड़कते हुए उन्हें माफी मांगने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दे दी है.

क्या कहा था मेनका गांधी ने

भाजपा सांसद मेनका गांधी पशु प्रेमी के तौर पर भी प्रसिद्ध हैं. वे एक संस्था भी चलाती हैं, जो आवारा पशुओं के संरक्षण और उन पर होने वाले जुल्म के खिलाफ कार्रवाई कराने का काम करती है. मेनका ने एल्विश के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद कहा था कि ये बंदा (एल्विश यादव) पर हमारी नजरें लंबे समय से है. यह अपने यूट्यूब में जो वीडियो लगाता है, उनमें यह अक्सर जिन सांपों को पहनता है. ये सब संरक्षित प्रजातियां हैं. ये संगीन जुर्म माना जाता है. इन्हें रखने पर सात साल की सजा है. इसके बाद हमें पता चला कि यह सांपों का जहर बेचता है. इसके बाद हमने इन्हें ट्रैप करने के लिए रेव पार्टी करने का झांसा दिया. तब इसने पांच लोगों को जहर देकर भेजा था. मेनका ने कहा, एल्विश जैसे लोग देशद्रोही हैं, जो पूरा गैंग चलाता है. 

एल्विश ने किया है ये पलटवार

एल्विश यादव ने मेनका गांधी के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर पलटवार किया है. एल्विश यादव ने Zee News पर मेनका गांधी के बयान को रिट्वीट करते हुए लिखा, ऐसे लोगों को ऐसी पोस्ट पर बैठे देखकर हैरान हूं. जिस हिसाब से इल्जाम लगाया है, मैडम उस लेवल की माफी भी तैयार रखें.

छापे पर पुलिस को मिले 9 सांप

नोएडा की सेक्टर-49 थाना पुलिस ने मेनका गांधी की संस्था के आग्रह पर रेव पार्टी में पहुंचकर जांच की. वहां पुलिस को करीब 20 मिलीलीटर सांप का जहर, 5 कोबरा सांप, 1 अजगर, 2 दोमुहा सांप (सैंड बुआ), 1 रैट स्नेक (घोड़ा पछाड़ सांप) समेत कुल 9 सांप मिले हैं. पुलिस को वहां 5 सपेरे भी मिले हैं. इसके बाद नोएडा पुलिस ने एल्विश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए 3 टीमें उसकी तलाश में लगाई हैं. पुलिस ने नोएडा, गुरुग्राम में कई जगह छापेमारी की है. 

एल्विश ने एफआईआर दर्ज करने पर दी थी ये सफाई

अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की खबरों के बाद एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बयान जारी कर सफाई दी है. इसमें उन्होंने कहा, मैंने आज सुबह उठकर अपने खिलाफ शॉकिंग खबरें देखीं कि एल्विश यादव अरेस्ट हो गए हैं, एल्विश यादव नशीले पदार्थों के साथ पकड़े गए हैं. ये सब झूठ है, मेरे ऊपर लगे सारे आरोप बेबुनियाद हैं. इनमें एक परसेंट भी सच्चाई नहीं है. मैं यूपी पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं. मैं रिक्वेस्ट करता हूं पुलिस प्रशासन और सीएम योगी आदित्यनाथ जी से कि मेरी अगर एक परसेंट भी गलती मिल जाती है तो मैं पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement