Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train Fire Accident: सौ की स्पीड पर दौड़ रही ट्रेन में आग लगने से तीन कोच खाक, बाल-बाल बचे पैसेंजर, देखें Video

Train Fire Updates: ट्रेन में इतनी तेजी से आग लगी कि तीन कोच बहुत जल्दी पूरी तरह राख में बदल गए. हालांकि यात्रियों को पहले ही नीचे उतार लिया गया था.

Train Fire Accident: सौ की स्पीड पर दौड़ रही ट्रेन में आग लगने से तीन कोच खाक, बाल-बाल बचे पैसेंजर, देखें Video

Train Fire News: फलकनुमा एक्सप्रेस के तीन कोच पूरी तरह जलकर राख हो गए हैं. (Photo- ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Indian Railway News- सिकंदारबाद जा रही फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन में शुक्रवार को अचानक उस समय आग लग गई, जब ट्रेन कम से कम 100 किमी प्रति घंटा की स्पीड से दौड़ रही थी. ट्रेन की गति के कारण आग तेजी से तीन कोच में फैल गई, जिससे यात्री चीख-पुकार मचाने लगे. तेलंगाना के नालगोंडा में सुबह करीब 11.30 बजे हुई इस घटना में ड्राइवर ने तत्परता दिखाते हुए ट्रेन को रोक दिया, जिसके बाद सभी पैसेंजर नीचे उतार लिए गए. इसके चलते कोई भी घायल नहीं हुआ है. आग इतनी भीषण थी कि थोड़ी ही देर में तीनों डिब्बे पूरी तरह खाक हो गए. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है.

दूसरे ट्रेन से रवाना किए गए पैसेंजर

फलकनुमा एक्सप्रेस में लगी आग के कारण तीन कोच S4, S5 और S6 पूरी तरह राख में बदल गए हैं. नालगोंडा के पगडीपल्ली इलाके में लगी आग के बाद पैसेंजर्स को आगे रवाना करने के लिए दूसरी ट्रेन को बुलाया गया है. इस ट्रेन से यात्रियों को आगे रवाना किया जाएगा.

आग लगने के कारण का अभी पता नहीं

रेलवे CPRO के मुताबिक, पहली नजर में आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है. माना जा रहा है कि कोच की वायरिंग में शॉर्ट सर्किट से आग लगी है, जो ट्रेन के तेज गति से होने के कारण हवा के चलते बेहद बढ़ गई और तीन कोच जल गए. हादसे के सामने आए वीडियो में भी ट्रेन की बोगियां धू-धूकर जलती दिखाई दे रही हैं, जिसके चलते यात्रियों के सुरक्षित होने को बहुत बड़ा करिश्मा माना जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement