Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nirmala Sitharaman: NSDL की मैनेजिंग डायरेक्टर को लगी प्यास, पानी लेकर सीट से उठीं वित्त मंत्री

जैसी ही वित्त मंत्री ने सुना की पद्मजा को पानी चाहिए तो वह अपनी कुर्सी से उठीं और पानी की बोतल लेकर उनके पास पहुंच गईं.

Nirmala Sitharaman: NSDL की मैनेजिंग डायरेक्टर को लगी प्यास, पानी लेकर सीट से उठीं वित्त मंत्री
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: केंदीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और वित्त मंत्री की तारीफ भी कर रहे हैं. यह वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है. निर्मला सीतारमण यहां नेशनल सिक्योरिटीज डिपाजिटरी लिमिटेड (NSDL) के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं. इस आयोजन में केंद्रीय मंत्री एनएसडीएल की मैनेजिंग डायरेक्टर को पानी देती नजर आ रही है. वित्त मंत्री का यही अंदाज और सादगी लोगों को पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें: नींबू ने करवा दिया जेलर को सस्पेंड, कैदियों की वजह से पकड़ी गई चोरी

32 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि कार्यक्रम संबोधन के दौरान NSDL की एमडी पद्माज चुंदरू (Padmaja Chunduru) को प्यास लग जाती है वह वहां मौजूद स्टाफ से पानी मांगती हैं. जैसी ही वित्त मंत्री ने सुना की पद्मजा को पानी चाहिए तो वह अपनी कुर्सी से उठीं और पानी की बोतल लेकर उनके पास पहुंच गईं. चुन्दुरु पानी की बोतल खोलकर पानी पीती हैं और वित्त मंत्री का आभार जताती हैं. बस उनके इस नेक व्यहवार पर पूरा हॉल तालियों से गड़गड़ा उठता है.

बता दें कि NSDL के इस सिल्वर जुबली कार्यक्रम में छात्रों के लिए हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषओं में एनएसडीएल निवेशक जागरूकता कार्यक्रम 'मार्केट का एकलव्य' (Market Ka Eklavya) लॉन्च किया गया. इसके साथ संस्थान के 25 साल होने की यादगार में एक डाक टिकट का विमोचन और खास कवर को भी लॉन्च किया गया.

यह भी पढ़ें: अजब प्रेम कहानी! 21 साल तक पत्नी के ताबूत के बगल में सोया, हैरान कर देगी पूरी कहानी

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement