Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro Fire: राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर अचानक उठने लगी आग की लपटें, सामने आया Video

Delhi Metro Fire पर DMRC ने कहा है कि मेट्रो ट्रेन की छत पर मामूली रूप से आग लगने की घटना राजीव चौक स्टेशन पर शाम छह बजकर 21 मिनट पर देखने को मिली, मेट्रो वैशाली की ओर जा रही थी.

Latest News
Delhi Metro Fire: राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर अचानक उठने लगी आग की लपटें, सामने आया Video

fire in delhi metro

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली मेट्रो में सोमवार देर शाम बड़ा हादसा टल गया. राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन की छत पर अचानक आग लपटें निकलती हुई दिखाई दीं. मेट्रो के पैंटोग्राफ में आग लग गई. हालांकि, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) का इस घटना को लेकर बयान आया है.

DMRC ने कहा कि मेट्रो ट्रेन की छत पर मामूली रूप से आग लगने की घटना राजीव चौक स्टेशन पर शाम छह बजकर 21 मिनट पर वैशाली की ओर जाने वाली एक ट्रेन में हुई. यह मामला महज ‘पैंटोग्राफ’ से चिंगारी निकलने का है, जो कभी-कभी ओवरहेड उपकरण और ‘पैंटोग्राफ’ के बीच कुछ बाहरी चीज के फंसने के कारण होता है.


यह भी पढ़ें- मुंबई एयरपोर्ट और Taj Hotel में रखा है बम... यूपी से आई कॉल से हड़कंप


वीडियो में मेट्रो की छत पर दिख रही आग की लपटें
डीएमआरसी ने कहा कि इससे यात्रियों की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं है. इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि ट्रेन की छत पर आग की लपटें उठ रही हैं.

इस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी शेयर किया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ट्रेन के दरवाजे खुले हैं और यात्री अपने मोबाइल फोन पर आग का वीडियो बना रहे हैं.

डीएमआरसी बोली- यात्रियों को खतरा नहीं

डीएमआरसी ने यह भी कहा है कि आग लगने की घटना पेंट्रोग्राफ फ्लैशिंग थी जो कभी कभी ओएचई और पेंटोग्राफ में कुछ बाहरी चीजों के फंसने और घर्षण से लग जाती है. इससे यात्रियों की सुरक्षा में कोई खतरा नहीं है. हालांकि, मामले को संज्ञान में लेते हुए डीएमआरसी ने जांच करने की बात कही है.

ट्रेन पांच मिनट की समस्या के बाद ही वैशाली के लिए रवाना कर दी गई थी. और पेंटोग्राफ को ट्रेन से हटा दिया गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement