Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

100 की स्पीड से दौड़ती कार का एक्सीडेंट, पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह की बहू की मौत, पूर्व सांसद बेटा और पोता घायल 

Rajasthan News: बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल की कार का एक्सीडेंट अलवर जिले में हुआ है. उनकी कार तेज गति से सीधा एक पुल की दीवार से जा टकराई. मानवेंद्र की हालत भी गंभीर है.

Latest News
100 की स्पीड से दौड़ती कार का एक्सीडेंट, पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह की बहू की मौत, पूर्व सांसद बेटा और पोता घायल 

Manvendra Singh Jasol की भी हादसे में पसली की हड्डी टूट गई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Alwar News- पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह जसोल की कार का राजस्थान के अलवर में एक्सीडेंट हो गया है. अलवर के नौगांवा थानाक्षेत्र में मंगलवार शाम 5 बजे के करीब दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हादसा तब हुआ, जब मानवेंद्र की कार तेज गति से दौड़ती हुई अचानक नियंत्रण खोकर एक पुल की दीवार से टकराकर पलट गई. हादसे में मानवेंद्र की पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई है, जबकि मानवेंद्र और उनका बेटा हमीर सिंह व ड्राइवर गंभीर घायल हुए हैं. घायलों को अलवर के सोलंकी अस्पताल में भर्ती किया गया है. पीटीआई-भाषा के मुताबिक, अस्पताल के डॉक्टर विक्रांत सोलंकी ने बताया कि मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह को मृत घोषित कर दिया गया है, जबकि मानवेन्द्र सिंह और उनके बेटे हमीर सिंह का इलाज चल रहा है. अलवर पुलिस ने बताया कि हादसे की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है.

100 से ज्यादा की रफ्तार पर दौड़ रही थी कार

मीडिया रिपोर्ट्स में अलवर के एडिशनल एसपी तेजपाल सिंह के हवाले से बताया गया है कि मानवेंद्र सिंह की जीप कम्पास एसयूवी के एक्सीडेंट की खबर शाम 5 बजे मिली. हादसा रसगन से खुसपुरी के बीच होने की खबर थी. कार में ड्राइवर समेत 4 लोग सवार थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार 100 किलोमीटर प्रति घंटा से भी ज्यादा तेज गति से दौड़ रही थी. अचानक कार कंट्रोल खोकर सड़क से नीचे कच्चे में उतरी और डिवाइडर पार करते हुए सीधे पुल की दीवार से टकरा गई. वहां मौजूद लोगों ने तत्काल घायलों को कार से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराय दिया.

मानवेंद्र सिंह की सीने की पसली टूटी

मानवेंद्र सिंह के सीने की पसली टूटने और फेफड़े में गंभीर चोट आने की जानकारी मिली है, जबकि उनके बेटे हमीर सिंह के हाथ और नाक की हड्डी टूटी हुई है. कार के ड्राइवर का पैर फ्रेक्चर हुआ है. उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भाजपा छोड़कर कांग्रेस में गए थे मानवेंद्र

मानवेंद्र सिंह के पिता जसवंत सिंह भाजपा के दिग्गज नेताओं में से एक थे. जसवंत सिंह अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में देश के विदेश मंत्री रहे थे. मानवेंद्र सिंह भी भाजपा के टिकट पर ही बाड़मेर लोकसभा सीट से सांसद बने थे, लेकिन बाद में वे कांग्रेस में शामिल हो गए थे. फिलहाल वे कांग्रेस की ही तरफ से विधायक हैं. 

कांग्रेस-भाजपा ने जताया दुख

भाजपा और कांग्रेस ने मानवेंद्र सिंह के साथ हुए हादसे पर दुख जताया है. कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, सड़क दुर्घटना में मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी चित्रा सिंह के निधन का समाचार दुखद है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति एवं परिजनों को इस दुख को सहने की हिम्मत देने की कामना करता हूं. उधर. भाजपा के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भी हादसे पर शोक जताते हुए लिखा,दिल्ली-मुंबई हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में पूर्व सांसद एवं विधायक मानवेंद्र सिंह तथा उनके पुत्र के घायल होने और पत्नी चित्रा सिंह के निधन का समाचार अत्यधिक दुखद एवं हृदयविदारक है. दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और ईश्वर से उनके (मानवेंद्र सिंह ) तथा उनके पुत्र के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement