Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J&K: गृहमंत्री अमित शाह की बैठक के बाद सेना ने खोला मोर्चा, 24 घंटे में 4 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 'ऑपरेशन ऑल आउट' के तहत चार आतंकवादियों को मार गिराया. जिसमें से एक आतंकी पाकिस्तान का रहने वाला था.

J&K: गृहमंत्री अमित शाह की बैठक के बाद सेना ने खोला मोर्चा, 24 घंटे में 4 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सेना ने 4 आतंकियों को मारा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर (Jamuu Kashmir) में सेना ने आतंकियों के खिलाफ 'ऑपरेशन ऑल आउट' चलाया हुआ है. जिसके तहत सुरक्षबलों ने पिछले 24 घंटे में चार आतंकवादियों (Terrorist) को ढेर कर दिया है. इनमें 2 कुपवाड़ा, एक सोपोर और एक आतंकी शोपियां में मारा गया है. कुपवाड़ा में मारे गए आतंकी का लश्कर-ए-तैयबा से संबंध था, जिनमें से एक पाकिस्तान का रहने वाला था. पुलिस ने बताया कि शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक और मुठभेड़ हुई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुपवाड़ा के चकतारस कंडी इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने जवाबी कार्रवाई करने वाले सुरक्षाकर्मियों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं और आगामी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. सुरक्षाबलों को आतंकवादियों के पास से AK-56, ग्रेनेड और भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुआ है. मारे गए 4 आतंकवादियों में से 3 पाकिस्तान से थे जबकि एक की शिनाख्त की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Money Laundering Case: सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, करीबी के घर से 2.82 करोड़ रुपये कैश और 133 सोने के सिक्के बरामद

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया 'एक पाकिस्तानी आतंकवादी तुफैल सहित प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LET) के दो आतंकवादी मारे गए. तलाशी अभियान अभी भी जारी है.' 

शोपियां में एक आतंकी मारा गया
पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बीच दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में एक और मुठभेड़ हुई. उन्होंने कहा कि मुठभेड़ शोपियां के बदीमर्ग-अलौरा इलाके के बगानों में शुरू हुई. सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. आतंकी की पहचान होना बाकी है.

ये भी पढ़ें- नूपुर शर्मा विवाद पर Pak की साजिश बेनकाब, खाड़ी देशों को भड़काने के लिए चलाया हैशटैग

गृहमंत्री ने दिए आतंकियों को ढूंड-ढूंडकर मारने के निर्देश
गृहमंत्री अमित शाह की बैठक के बाद जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के सुरक्षाबलों ने बड़ी मुहिम छेड़ी हुई है. गृहमंत्री ने पिछले 3 जून को बैठक कर सभी एजेंसियों और सुरक्षाबलों को जम्मू-कश्मीर में शांति भंग करने वाले आतंकियों को ढूंड-ढूंडकर मारने के निर्देश दिए थे. बता दें कि कश्मीर में पिछले 2 महीने में आतंकवादी 9 लोगों की हत्या कर चुके हैं.

सोपोर में पाकिस्तानी आतंकी ढेर
सोपोर में मारे गए आतंकी की पहचान लाहौर के हंजल्ला के रूप में हुई है. आतंकी के पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है. वहीं दो आतंकी मौके से फरार हो गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement