Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Free Electricity: हिमाचल में बिजली माफ! महिलाओं को बस किराए में 50 फीसदी छूट

Himachal Pradesh News: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राज्य में 125 यूनिट तक बिजली खर्च करने वाले परिवारों के लिए बिजली बिल माफ करने का ऐलान किया है.

Free Electricity: हिमाचल में बिजली माफ! महिलाओं को बस किराए में 50 फीसदी छूट

Himachal Pradesh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार ने प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात दी है. हिमाचल प्रदेश सरकार ने राज्य में 125 यूनिट तक बिजली बिल माफ करने का ऐलान किया है. राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश में जो लोगों महीने में 125 यूनिट तक बिजली खर्च होंगे उनके बिजली बिल शून्य रहेंगे. प्रदेश सरकार के इस फैसले से 11.5 लाख परिवारों को फायदा पहुंचने का अनुमान है.

जयराम ठाकुर सरकार ने हिमाचल प्रदेश की महिलाओं को भी बड़ी सौगात दी है. राज्य सरकार ने राज्य की बसों में महिलाओं को बस टिकट पर 50 फीसदी छूट देने का फैसला किया है. अब महिलाओं को बसों में सिर्फ 50 फीसदी किराया देना होगा. इसके अलावा राज्य सरकार ने  ग्रामीण इलाकों में पानी के बिल माफ करने का ऐलान किया है. 

आम आदमी पार्टी ने किया हमला
हिमाचल के सीएम के इस ऐलान के बाद आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर हमला बोला है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि हिमाचल के सीएम ने फ्री बिजली, गांव में फ्री पानी और बसों में महिलाओं को किराए में छूट देने का फैसला किया है. भाजपा जनता को कोई सुविधा देने में विश्वास नहीं रखती है. आम आदमी पार्टी के डर की वजह से उन्होंने अरविंद केजरीवाल के शासन के तरीके कॉपी किया है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement