Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP MP Girish Bapat: पुणे से बीजेपी सांसद गिरीश बापट का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

Girish Bapat पिछले काफी समय से लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे और अस्पताल में आईसीयू में उनका चल रहा था.

BJP MP Girish Bapat: पुणे से बीजेपी सांसद गिरीश बापट का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

BJP MP Girish Bapat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के पुणे से बीजेपी सांसद गिरीश बापट का लीवर की बीमारी के कारण बुधवार को निधन हो गया. वह पिछले काफी समय से लीवर की बीमारी से परेशान थे. पुणे से पार्टी अध्यक्ष जगदीश मलिक ने उनके निधन की पुष्टि कर दी है. जानकारी के मुताबिक गिरीश बापट दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे लेकिन उन्हें फिर भी नहीं बचाया जा सका. 

बता दें कि पुणे से भाजपा के लोकसभा में सांसद गिरीश बापट ने 73 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. उन्हें बुधवार सुबह सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद पुणे के दीनानाथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों के मुताबिक बीजेपी सांसद गिरीश बापट को बुधवार सुबह से लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था. 

कूनो के चीते पहले से थे बीमार या टास्क फोर्स विशेषज्ञों की योग्यता ही कम? सुप्रीम कोर्ट का सीधा सवाल  

बता दें कि वह हाल में कार्यकर्ताओं से मिले थे और उन्होंने व्हीलचेयर पर जाकर वोट भी डाला था. राजनीतिक करियर की बात करें तो गिरीश बापट कस्बा पेठ निर्वाचन क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे थे, उन्हें पार्टी ने 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए टिकट दिया था जिसमें उन्होंने जीत दर्ज की थी.

कर्नाटक में हो गया चुनाव का ऐलान, 224 विधानसभा सीटों पर 10 मई को होगी वोटिंग

सांसद जगदीश बापट के निधन को लेकर पुणे बीजेपी अध्यक्ष जगदीश मुलिक ने बताया कि यह प्रदेश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए झटका है. बापट पिछले कुछ महीनों से सांस संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं और उनका अस्पताल में डायलसिस भी किया जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement