Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train Derails: रायगढ़ में दो मालगाड़ियों की टक्कर, 18​ डिब्बे पटरी से उतरे

Goods Train Derails: जमगांव रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के इंजन समेत 7 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं.

Train Derails: रायगढ़ में दो मालगाड़ियों की टक्कर, 18​ डिब्बे पटरी से उतरे

Goods Train Derails

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में सोमवार को एक मालगाड़ी पटरी पर खड़ी दूसरी मालगाड़ी से टकरा गई. इस घटना में मालगाड़ी के 18 डिब्बे पटरी से उतर गए. रेल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि रायगढ़ जिले के जामगांव रेलवे स्टेशन क्षेत्र में शाम करीब चार बजकर 15 मिनट पर एक मालगाड़ी अन्य मालगाड़ी से टकरा गई, जिससे 18 डिब्बे पटरी से उतर गए.

उन्होंने बताया कि दुर्घटना के कारण हावड़ा-मुंबई रेल मार्ग पर यातायात बाधित हो गया. अधिकारियों ने बताया कि घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. इस्पात सामानों से लदी दोनों मालगाड़ियां बिलासपुर की ओर जा रही थीं.

अधिकारियों ने बताया कि जामगांव रेलवे स्टेशन के यार्ड में खड़ी मालगाड़ी जब निकलने वाली थी तभी अचानक एक अन्य मालगाड़ी उसी पटरी पर आ गई और दूसरी मालगाड़ी से जा टकराई.

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद बिलासपुर रेल मंडल के अधिकारियों को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया है. इस मार्ग पर रेत यातायात बहाल होने में कुछ समय लगने की संभावना है. उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही दुर्घटना के कारणों के संबंध में जानकारी मिल सकेगी.

अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना के कारण दो यात्री ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है तथा तीन ट्रेनों को उनके गंतव्य तक पहुंचने से पहले रोक दिया गया. इसके अलावा छह ट्रेनों के मार्ग परिवर्तित किए गए.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement