Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Greater Noida में सड़क पर चलती बस बनी आग का गोला, इस कारण हुआ धमाका और फिर... देखें Shocking Video

Greater Noida West की राइस चौकी के पास यह हादसा हुआ है. हालांकि बस के अंदर महज तीन ही लोग थो, जो सुरक्षित बाहर निकल आए हैं.

Latest News
Greater Noida में सड़क पर चलती बस बनी आग का गोला, इस कारण हुआ धमाका और फिर... देखें Shocking Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली से सटे Greater Noida West में गुरुवार को एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Noida Extension) की राइस चौकी के पास गुरुवार दोपहर एक चलती हुई बस में अचानक आग लग गई. आग लगने के कारण बस में हल्का धमाका हुआ और चलती हुई बस आग का गोला बन गई. बस में भीषण आग देखकर ड्राइवर के हाथ-पैर कांप गए और बस उसके कंट्रोल से बाहर होकर सीधे सड़क किनारे एक पेड़ से जाकर टकरा गई. बस में महज तीन ही लोग सवार थे, जो तेजी से दौड़कर नीचे उतर आए. इसके बाद बस धू-धूकर जलने लगी और कुछ ही मिनटों में पूरी तरह जलकर खाक हो गई.

कई किलोमीटर दूर तक दिखा धुआं

नोएडा एक्सटेंशन यानी ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख गांव के पास एटीएस सोसाइटी के सामने यह हादसा हुआ है. बस को ड्राइवर ने पेड़ से टकराकर रोक दिया, लेकिन उसमें लगी आग इतनी भयानक थी कि पूरी बस उसकी चपेट में आ गई. बस में लगी आग की लपटें पेड़ों से भी ऊपर तक पहुंच रही थी, जिनका धुआं कई किलोमीटर दूर तक दिखाई दिया. बस में आग लगने के कारण की जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन माना जा रहा है कि ईंधन लाइन में लीकेज के कारण यह हादसा हुआ है.

फायर ब्रिगेड के आग बुझाने से पहले खाक हो गई बस

बस में आग लगी देखकर लोगों ने तत्काल नोएडा फायर ब्रिगेड (Noida Fire Service) को सूचना दी. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंच गई और उसने आग बुझाने की कोशिश भी की. लेकिन तब तक पूरी बस जलकर खाक हो चुकी थी. यह अभी तक पता नहीं लगा है कि बस का मालिक कौन था और वह कहां से कहां जा रही थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, देखकर सहमे लोग

बस जलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बस में लगी भयानक आग देखकर सोशल मीडिया पर लोग सहम रहे हैं. हालांकि बस में किसी व्यक्ति के नहीं होने की जानकारी मिलने पर बहुत सारे लोगों ने राहत की सांस लेने वाले संदेश भी पोस्ट किए हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement