Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

निकाह से पहले स्टेज पर दूल्हे की घसीट-घसीटकर पिटाई, वीडियो हुआ Viral

लड़की के घरवालों ने कहा कि वे पहले ही दूल्हे को 3 लाख रुपये नकद और 1 लाख रुपये की हीरे की अंगूठी दे चुके हैं.

निकाह से पहले स्टेज पर दूल्हे की घसीट-घसीटकर पिटाई, वीडियो हुआ Viral

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक दूल्हे की उसकी शादी में जमकर पिटाई हुई. घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे को एक बैंक्वेट हॉल ( Banquet Hall) में पिटते हुए देखा जा सकता है. लोग दूल्हे की पिटाई का वीडियो सामने आने पर खुशी जता रहे हैं और कह रहे हैं कि लड़की वालों ने ठीक किया. आखिर ऐसा क्यों, वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

वायरल वीडियो में दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे की खींच-खींचकर पिटाई की. दूल्हे के रिश्तेदार इस दौरान दूल्हे को बचाने की कोशिश करते नजर आए. जब तक बीच-बचाव हो, दूल्हे की पिटाई जमकर हो गई थी.

दरअसल दूल्हे की पिटाई इसलिए हुई क्योंकि उसने और उसके पिता कथित तौर पर दुल्हन के परिवार से 10 लाख रुपये कैश दहेज मांगने की जिद करने लगे. दूल्हे के पिता ने कहा कि अगर पैसे नहीं मिले तो शादी नहीं हो सकेगी. लड़की के घरवालों ने किसी तरह से 3 लाख कैश और एक लाख की हीरे अंगूठी का इंतजाम किया था. लड़की के घरवालों ने लाख मनाने की कोशिश थी लेकिन दूल्हे नहीं माने. 

US: महिला टीचर की किस्मत चमकी, खाना खाते हुए दांतों में फंसे बेशकीमती मोती

पहले से 2 शादी कर चुका था दूल्हा

जब मामले की पड़ताल शुरू हुई तो दूल्हे की सारी हकीकत सामने आई. लड़की के घर वालों ने बताया कि दूल्हा पहले से ही दो से तीन शादी कर चुका है. लड़की वालों ने लोगों को तस्वीरें भी दिखा दीं. आरोपी दूल्हे के नाम मुज्जमिल हुसैन (Muzammil Hussain) है जो आगरा का रहने वाला है. 

यह भी पढ़ें-
पैराग्लाइडिंग Bridal Entry के चक्कर में किसी और शादी में पहुंच गई दुल्हन, 5 मिनट में बदल डाला दूल्हा
शादी के अगले दिन हनीमून की जगह कब्रिस्तान पहुंचा कपल, वजह जान आप भी कहेंगे 'वाह भाई वाह'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement