Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'गुजरात में इस बार तोड़ेंगे सारे रिकॉर्ड, जनता का हमेशा मिला आशीर्वाद', सोमनाथ में बोले PM नरेंद्र मोदी

Gujarat Assembly Elections: PM नरेंद्र मोदी ने सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद गिर सोमनाथ जिले के वेरावल कस्बे में एक रैली को संबोधित किया.

'गुजरात में इस बार तोड़ेंगे सारे रिकॉर्ड, जनता का हमेशा मिला आशीर्वाद', सोमनाथ में बोले PM नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने आतंकवाद के मुद्दे पर विपक्ष को घेरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने पूरी कमर कस ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की आज सौराष्ट्र क्षेत्र में एक के बाद एक चार रैलियां हैं. गुजरात के वेरावल में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि गुजरात के बारे में कहा जाता था कि यहां कुछ नहीं हो सकता, कोई प्रगति नहीं कर सकता है. इन सभी धाराणों पर हमारी सरकार ने विराम लगाया है.

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे विश्वास है इस बार गुजरात में सारे रिकॉर्ड टूटेंगे. हर पोलिंग बूथ पर राज्य की जनता बीजेपी को वोट डालेगी और जिताएगी. गुजरात की जनता ने मुझे हमेशा आशीर्वाद दिया है, लेकिन इस बार रिकॉर्ड तोड़ देगी. बीजेपी ने गुजरात के बंदरगाह का विकास किया, एक-एक योजना ने राज्य के विकास में अहम योगदान देने का काम किया है.

ये भी पढ़ें- कैब बुक, फूड ऑर्डर से लेकर फ्लाइट स्टेटस तक, WhatsApp के इन नंबर्स पर लें पूरी सर्विस

PM ने सोमनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज गुजरात दौरे के दूसरा दिन है. पीएम ने आज सुबह सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद गिर सोमनाथ जिले के वेरावल कस्बे में एक रैली को संबोधित किया. भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि इसके बाद पीएम मोदी सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव अभियान के तहत एक और चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए राजकोट रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें- सत्येंद्र जैन का मसाज वीडियो कैसे हुआ लीक? कोर्ट ने ED को भेजा नोटिस

प्रधानमंत्री का इसके बाद अमरेली और बोटाद में भी दो रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है. गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होगा, जबकि मतों की गिनती 8 दिसंबर को की जाएगी. मोदी ने शनिवार को दक्षिण गुजरात के वलसाड जिले में एक रैली को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने गुजराती गौरव का आह्वान किया था. प्रधानमंत्री ने लोगों से गुजरात को बदनाम करने वालों से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा था कि ऐसे लोगों को राज्य में जगह नहीं मिलनी चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement