Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kishan Bharwad Murder case: गुजरात ATS को बड़ी कामयाबी, मौलाना कमर गनी उस्मानी दिल्ली से गिरफ्तार

गुजरात एटीएस ने जांच मिलने के 24 घंटे में ही मौलाना कमर गनी उस्मानी को गिरफ्तार कर लिया.

Kishan Bharwad Murder case: गुजरात ATS को बड़ी कामयाबी, मौलाना कमर गनी उस्मानी दिल्ली से गिरफ्तार

gujarat ats arrested maulana qamar gani usmani from delhi in kishan bharwad murder case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः गुजरात के अहमदाबाद के धंधुका में किशन भरवाड़ (Kishan Bharwad Murder Case) नाम के युवक की हत्या मामले में गुजरात एटीएस को बड़ी सफलता मिली है. गुजरात एटीएस की टीम ने दिल्ली से मौलाना कमर गनी उस्मानी को गिरफ्तार किया है. कमर गनी उस्मानी पर भड़काऊ भाषण और किशन की हत्या के लिए आरोपी शब्बीर को उकसाने का आरोप है. पिछले साल ही त्रिपुरा में हुए दंगों में भी कमर गनी की गिरफ्तारी हुई थी.

यह भी पढ़ेंः Covid: 95 फीसदी को Vaccine की पहली और 74 फीसदी को लगी दूसरी डोज

ये है मामला
किशन बोलिया ने फेसबुक पर इस्लाम के बारे में कुछ अभद्र पोस्ट किया था. इस पोस्ट के बाद 25 जनवरी को 2 बाइक सवार लोगों ने किशन बोलिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड की जांच के दौरान पुलिस ने दोनों ही युवकों शब्बीर (25) और इम्तियाज (27) को गिरफ्तार किया. इसके अलावा मौलवी अय्यूब को भी अहमदाबाद से गिरफ्तार किया. मौलवी अय्यूब पर शब्बीर और इम्तियाज को हथियार मुहैया कराने का आरोप है और उसका संबंध मौलाना कमर गनी से भी है. पूछताछ में युवकों ने खुलासा किया था कि कमर गनी से उनकी मुलाकात मुंबई में हुई थी. इस मुलाकात में कमर गनी ने युवकों से कहा था की कोई धर्म के खिलाफ बोले तो उसे एलिमिनेट कर दो. आरोप है कि कमर गनी की इन्हीं बातों को सुनने के बाद युवकों ने यह कदम उठाया था.

यह भी पढ़ेंः भारत आएंगे 3 Rafale विमान, इन देशों को भी है France के लड़ाकू विमान की क्षमता पर भरोसा

गुजरात एटीएस को सौंपी गई थी जांच
इस मामले की जांच गुजरात सरकार ने 29 जनवरी को आतंकवाद विरोधी दस्ते (ATS) को सौंप दी थी. जांच मिलने के महज 24 घंटे के भीतर की एटीएस ने कमर गनी को गिरफ्तार कर लिया है.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement