Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Heart Attack के बावजूद बस चलाता रहा ड्राइवर, Bus Stop पर रुकते ही हुई मौत

Gujarat Roadways Bus Driver: यात्रियों को मंजिल तक पहुंचाने के लिए हार्ट अटैक के बावजूद 15 किलोमीटर तक ड्राइवर बस चलाते रहा. डिपो पहुंचने पर उनकी मौत हो गई.

Heart Attack के बावजूद बस चलाता रहा ड्राइवर, Bus Stop पर रुकते ही हुई मौत

GSRCT BUS Driver death

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात में सरकारी बस चलाने वाले ड्राइवर की दर्दनाक मौत की खबर सामने आई है. उसे बस चलाते हुए ही हार्ट अटैक आया लेकिन इसके बावजूद वह बस चलाता रहा. बस जब राधनपुर डिपो पहुंच गई तो ड्राइवर अचानक गिर गया और अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कंडक्टर के मुताबिक ड्राइवर अपने सीने मे दर्द को नजरंदाज करते रहे और डिपो पहुंचने पर वह बेहोश हो गए थे. 

दरअसल, यह मामला गुजरात के राधनपुर डिपो का है. यहां 10 मार्च की सुबह को ड्राइवर की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई. बस ड्राइवर के साथ चल रहे कंडक्टर दिनेश देसाई ने बताया कि ड्राइवर भारमल अहीर ने सीने में दर्द और परेशानी को नजरअंदाज किया और 20 मिनट तक बस चलाता रहे. ड्राइवर की कोशिश थी कि यात्रियों को देर न हो. 

आज दिल्ली से अजमेर के लिए चालू होगी वंदे भारत एक्सप्रेस, जानिए अब तक किन रूट पर हो चुकी है शुरुआत

बस स्टॉप पहुंचते ही हो गई मौत

कंडक्टर ने बताया कि जैसे ही राधनपुर डिपो पहुंची, ड्राइवर नीचे गिर पड़े. ऐसे में उन्हें इलाज के लिए राधनपुर सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बता दें कि हाल में उनकी नौकरी स्थाई हुई थी. इसके पहले एक निश्चित वेतन पर ही काम कर रहे थे. 

प्रयागराज के रास्ते में बोला अतीक, माफियागीरी तो कब की खत्म हो गई, अब सिर्फ रगड़ा जा रहा है

सीने में दर्द की कही थी बात

जानकारी के मुताबिक ड्राइवर भारमल अहीर रविवार रात करीब 8.30 बजे बस से सोमनाथ से निकले थे और सोमवार सुबह करीब 7.05 बजे राधनपुर पहुंचे उन्होंने सोमवार की सुबह यात्रियों को चाय-पानी पिलाने के लिए राधनपुर से करीब 15 किमी दूर वारही के पास बस को रोका था.  कंडक्टर दिनेश देसाई ने बताया कि वे लगातार सीने में दर्द की बात कर रहे थे और फिर बस चलाते हुए ही उन्हें हार्ट अटैक आया फिर भी वह 15 किलोमीटर तक बस चलाते रहे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement