Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

गुरुग्राम में पुलिस से हेराफेरी, 20 पर्सेंट मुनाफे का ऑफर दे ठग ले उड़े 1 करोड़ रुपये

गुरुग्राम में ठगों ने पुलिस के हेड कांस्टेबल को नहीं बख्शा. 20 पर्सेंट मुनाफा देने का ऑफर देकर ठग करोड़ों का स्कैम कर बैठे.

गुरुग्राम में पुलिस से हेराफेरी, 20 पर्सेंट मुनाफे का ऑफर दे ठग ले उड़े 1 करोड़ रुपये

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा की हाईटेक सिटी गुरुग्राम में ठगों ने पुलिस को भी नहीं छोड़ा है. एक हेड कांस्टेबल समेत कुछ लोगों से निवेश करने पर अच्छा मुनाफा देने के नाम पर बदमाशों ने 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी की है. गुरुग्राम पुलिस भी ठगों के काम करने के तरीके पर हैरान है.

कुछ ठगों ने ऑफर दिया कि जितनी रकम आप निवेश करेंगे, उसका 15 से 20 फीसदी ज्यादा पैसा आपको मिलेगा. आरोपियों ने लोगों को निवेश की रकम पर 18 से 20 प्रतिशत अधिक राशि मिलने का लालच दिया. उन्होंने अपना दफ्तर भी खोला, लेकिन 15 दिन के अंदर ही उसे बंद कर फरार हो गए. 

पुलिस को याद आई फिर हेराफेरी
ठगों ने फिल्म फिर हेराफेरी की तरह ठगी है. साल 2006 में आई फिल्म हेराफेरी में जैसे राजू, बाबू भैया और श्याम ठगे गए थे, कुछ ऐसे ही गुरुग्राम के लोग ठगे गए हैं. लोगों को लगा कि मुनाफा 20 पर्सेंट तक होगा, बिना सोचे समझे लोग निवेश कर बैठे. 15 दिन बाद न तो ऑफिस का पता मिला, न ही लगाई गई रकम का.

ये भी पढ़ें: फिर कुश्ती का अखाड़ा बनी दिल्ली मेट्रो, चार लोगों ने जमकर धुना एक युवक, वायरल हुआ Video

ठगों के खिलाफ केस दर्ज
पुलिस ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. सेक्टर 40 थाने में तैनात हेड कांस्टेबल देवेंद्र कुमार की शिकायत के मुताबिक, इस धोखाधड़ी में मनीष कसाना, ललित, शुभम चौधरी, अजय प्रताप, राहुल मलिक और राजेश कुमार नाम के व्यक्ति शामिल हैं. 

इसे भी पढ़ें- वध से पहले रावण ने खाया गुटखा, वायरल वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

कई लोगों से की है 1 करोड़ रुपये की ठगी
आरोपी महेंद्रगढ़ जिले के दुलोठ गांव के रहने वाले हैं. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने कई लोगों से एक करोड़ रुपये की ठगी की है. कुमार ने कहा कि उसने भी 11 लाख रुपये का निवेश किया था लेकिन अब आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. थाना सेक्टर 40 के प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (इनपुट: PTI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement