Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurugram News: मॉनसून से पहले ही गुरुग्राम में डूबीं गाड़ियां, कई किलोमीटर लंबा जाम, Video देखकर दंग रह जाएंगे आप

Monsoon में दिल्ली से सटे 'मिनी सिंगापुर' कहलाने वाले गुरुग्राम में इस बार भी जल भराव से बुरा हाल है. जयपुर नेशनल हाइवे पर जल भराव के कारण 8 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है.

Gurugram News: मॉनसून से पहले ही गुरुग्राम में डूबीं गाड़ियां, कई किलोमीटर लंबा जाम, Video देखकर दंग रह जाएंगे आप

Gurugram में हाइवे के नरसिंहपुर चौक पर जलभराव के हालात.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gurugram Rain Updates- देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में इस साल भी मॉनसून सीजन के दौरान जल भराव की हर बार जैसी ही कहानी होने जा रही है. इसका नजारा 'मिनी सिंगापुर' कहलाने वाले इस शहर में मंगलवार देर रात और फिर बुधवार सुबह हुई बारिश में ही दिखाई दे गया है. दुनिया की कई जानी-मानी कंपनियों के भारतीय ऑफिस वाले इस शहर में जगह-जगह भारी जलभराव हो जाने के चलते ट्रैफिक रेंगता हुए दिखाई दे रहा है. दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पर जल भराव के कारण करीब 8 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है.

नरसिंहपुर में नेशनल हाइवे और सर्विस लेन पानी में डूबीं

गुरुग्राम में बुधवार सुबह की बारिश के कारण जल भराव के हालात ज्यादा खराब हो गए हैं. दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे (Delhi-Jaipur National Highway) पर जगह-जगह बहुत ज्यादा पानी भर गया है. नरसिंहपुर में तो हालात इतने ज्यादा खराब हो गए हैं कि सर्विस लेन के साथ ही मेन हाइवे भी पूरी तरह पानी में डूब गया है, जिससे कारों के अंदर तक पानी आ रहा है. इसके चलते ट्रैफिक लगभग थम सा गया है. हाइवे पर खेड़की दौला से राजीव चौक तक जाम के हालात हैं. इस 8 किलोमीटर लंबे एरिया में वाहन किसी तरह रेंगते दिखाई दे रहे हैं.

तापमान में आई 4 डिग्री की गिरावट

बारिश के कारण भले ही जलभराव ने लोगों के माथे पर शिकन ला दी हो, लेकिन इसके चलते भीषण गर्मी से आम जनता को राहत मिल गई है. भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, पिछले दो दिन में बारिश के कारण गुरुग्राम के औसत तापमान में करीब 4 डिग्री की कमी आई है. अगले दो दिन के दौरान भी बारिश होने के आसार हैं, जिससे पारे का लेवल अभी और नीचे जाने की संभावना है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement