Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्टर Deep Sidhu मौत मामले में मिली बड़ी कामयाबी, पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार

लाल किला हिंसा के मुख्य आरोपी और पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मौत मामले में हरियाणा पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

एक्टर Deep Sidhu मौत मामले में मिली बड़ी कामयाबी, पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः किसान आंदोलन के बाद पिछले साल गणतंत्र दिवस (Republic Day) के दिन दिल्ली के लाल किला के पास हुई हिंसा के मुख्य आरोपी और पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की 15 फरवरी को सड़क हादसे में मौत हो गई. हरियाणा पुलिस को इस मामले में अब बड़ी कामयाबी मिली है. जिस ट्रक के साथ दीप सिद्धू की एसयूवी की टक्कर हुई थी उसके ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ेंः Punjab Election 2022: भैया बयान पर चौतरफा घिरे सीएम चन्नी, कहा- यूपी-बिहार नहीं, AAP नेताओं पर किया था वार

दीप सिद्धू का एक्सीडेंट हरियाणा के सोनीपत जिले में खरखौदा के पास कुंडली-मानेसर-पलवल राजमार्ग पर हुआ, जब उनकी एसयूवी ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में दीप सिद्धू की मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में कासिम नाम के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. वह हरियाणा के नहू का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि जिस ट्रस से हादसा हुआ था उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. कासिम को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.  

यह भी पढ़ेंः Samjhauta bombings: हादसे के 15 साल पूरे, पल भर में गई थी 68 लोगों की जान, अब तक नहीं मिला इंसाफ!

हादसे के वक्त दीप की मंगेतर भी थीं साथ
जिस वक्त दीप सिद्धू की एसयूवी का हादसा हुआ उनकी मंगेतर रीना राय (Reena Rai) भी साथ थीं. सड़क हादसे में रीना भी घायल हुई थीं, हालांकि अब वह पूरी तरह ठीक हैं. बता दें कि गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसानों की आयोजित ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किला हुई हिंसा के आरोप में दीप सिद्धू को 9 फरवरी 2021 को गिरफ्तार किया गया था. लाल किले पर हुई हिंसा के आरोपों के बाद दीप सिद्धू कई दिनों तक फरार रहे थे.

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement